A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे ओलंपिक में देश का नाम रोशन कर चुके हॉकी के खिलाड़ी

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे ओलंपिक में देश का नाम रोशन कर चुके हॉकी के खिलाड़ी

शनिवार को कप्तान मनप्रीत सिंह और रानी रामपाल के नेतृत्व में भारतीय पुरुष और महिला हॉकी खिलाड़ियों की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।

The Kapil Sharma Show- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAPIL SHARMA   'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे ओलंपिक में देश का नाम रोशन कर चुके हॉकी के खिलाड़ी

'द कपिल शर्मा शो' इस शनिवार को कप्तान मनप्रीत सिंह और रानी रामपाल के नेतृत्व में भारतीय पुरुष और महिला हॉकी खिलाड़ियों की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं। शो में कांस्य पदक विजेता पुरुष हॉकी खिलाड़ी मनप्रीत सिंह, पीआर श्रीजेश, रूपिंदर पाल सिंह, बीरेंद्र लाकड़ा, ललित कुमार उपाध्याय, मनदीप सिंह और हरमनप्रीत सिंह, के साथ रानी रामपाल, सविता, गुरजीत कौर, नेहा गोयल, सुशीला चानू और नवनीत महिला टीम का स्वागत मेजबान कपिल शर्मा करेंगे।

शो में बहुत सी बातचीत को दिखाया जाएगा जिसमें खिलाड़ियों ने मैदान पर और बाहर अपने अनुभव और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करने के प्रति अपनी भावनाओं को साझा करेंगे।

कपिल शर्मा ने खुद भी स्टैंड-अप कॉमेडी की, जो पूरी टीम के लिए एक असली एंटरटेनर साबित हुई। यह पूरी टीम और शो में उपस्थित सभी लोगों के लिए एक मजेदार अवसर होगा।

अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि हर कलाकार हमेशा मंच पर प्रदर्शन करने के लिए खुश होता है, लेकिन वास्तविक जीवन के नायकों के सामने प्रदर्शन करने के लिए आज एक विशेष दिन है, इन सभी ने हमारे देश को गौरवान्वित किया।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।