A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'क्राइम पेट्रोल' को होस्ट करना ताजगी से भरा है: दिव्यांका त्रिपाठी

'क्राइम पेट्रोल' को होस्ट करना ताजगी से भरा है: दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका वर्तमान में 'क्राइम पेट्रोल सतर्क : वीमेन अगेंस्ट क्राइम' की मेजबानी कर रही हैं, यह एक विशेष सीरीज है।

 दिव्यांका त्रिपाठी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DIVYANKATRIPATHIDAHIYA  दिव्यांका त्रिपाठी

नई दिल्ली: टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी दहिया पिछले एक दशक से डेलीसोप और रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। वह अब क्राइम शो को होस्ट कर रही हैं और उनका कहना है कि यह अनुभव ताजगी से भरा है। दिव्यांका वर्तमान में 'क्राइम पेट्रोल सतर्क : वीमेन अगेंस्ट क्राइम' की मेजबानी कर रही हैं, यह एक विशेष सीरीज है। दिव्यांका ने बताया, "मैं इस तरह के शो की तलाश में थी। लेकिन तब कोविड और लॉकडाउन हो गया। मैं उस दौरान काफी खुश थी, क्योंकि मैं चाहती थी कि मुझे ब्रेक मिले, क्योंकि मुझे उसकी बहुत थी। उसके बाद मैं डेली सोप जोन से कुछ अलग करना चाहती थी।"

Image Source : instagram/divyanka दिव्यांका त्रिपाठी

अक्षय कुमार जब मेंढक की वजह से नहीं चार्ज कर पाए अपना फोन

दिव्यांका ने आगे कहा, "वास्तव में मैं महिला जागरूकता और सशक्तिकरण के बारे में (सोशल मीडिया पर) बहुत सारे पोस्ट डाल रही हूं। मैं हमेशा से इस तरह के काम करना चाहती थी। हो सकता है कि भगवान लोगों की बातें अपने तरीके से सुनते हैं। फिर मुझे 'क्राइम पेट्रोल' की पेशकश हुई। इसने मुझे वास्तव में बहुत उत्साहित किया। यह ताजगीभरा है। इस शो के माध्यम से मैं महिलाओं के बीच जागरूकता पैदा करना चाह रही हूं कि वे कैसे सतर्क रहें और अपराधों के बारे में जागरूक हों और संभवत: उन्हें खत्म करें।"

Image Source : INSTAGRAM/DIVYANKATRIPATHI दिव्यांका त्रिपाठी

पहली बार बेटी जीवा के साथ विज्ञापन करते नजर आएंगे एम एस धोनी, तस्वीर वायरल

दिव्यांका ने कहा, "कभी-कभी महिलाएं लंबे समय तक छेड़छाड़ या यातना की अपनी कहानियों को साझा करने में असमर्थ होती हैं। तब समस्या बढ़ जाती है। अगर एक महिला नहीं बोलती है, तो 10 अन्य लोग भी नहीं बोलते हैं। यदि कोई बोलता है, तो दूसरों को ऐसा करने की हिम्मत मिलती है। यही कारण है कि मैं 'क्राइम पेट्रोल' के लिए काम कर रही हूं।"

इनपुट- आईएएनएस

Related Video