A
Hindi News मनोरंजन टीवी अभिनव कोहली ने अंतरिम जमानत रद्द करने के लिए खटखटाया अदालत का दरवाजा

अभिनव कोहली ने अंतरिम जमानत रद्द करने के लिए खटखटाया अदालत का दरवाजा

अभिनेता अभिनव कोहली ने अभिनेत्री श्वेता तिवारी की अंतरिम जमानत रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

<p>श्वेता तिवारी से अलग...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्वेता तिवारी से अलग हुए पति अभिनव कोहली ने उनकी अंतरिम जमानत रद्द करने के लिए अदालत का रुख किया

अभिनेता अभिनव कोहली ने अंतरिम जमानत रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। अभिनेता अभिनव की वकील स्वप्ना कोडे ने कहा, "श्वेता अदालत को  बिना बताए  शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई थी। हमने अदालत का रुख किया है और मामले की सुनवाई हो रही है जिसमें अभिनेत्री को इस मामले में जवाब दाखिल करना है।"

अभिनव कोहली ने भी अपने बच्चे की कस्टडी के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और मामले की सुनवाई बुधवार को है।  

इससे पहले, अभिनव ने ये भी आरोप लगाया है कि श्वेता या उनके वकील ने उनके कानूनी नोटिस का जवाब नहीं दिया है और पहले मामले की सुनवाई के समय भी कोई भी अदालत में नहीं आया था। श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो साझा किए थे जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपने मामले के बारे में अदालती कार्यवाही की प्रक्रिया के बारे में बताया था।

बता दे अभिनव ने अभिनेत्री श्वेता तिवारी पर अपने बेटे रेयांश को एक होटल में अकेला छोड़ने का आरोप लगाया था और खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केप टाउन के लिए उड़ान भरी थी। इसके अलावा, उन्होंने यह भी उद्धृत किया है कि श्वेता ने उनके बेटे को उनसे छीन लिया। अपने आरोपों के जवाब में, मेरे डैड की दुल्हन अभिनेत्री ने अभिनव का एक वीडियो साझा किया था जिसमें कथित तौर पर उनके समाज क्षेत्र में उनके साथ मारपीट की गई थी। वीडियो की घटनाओं में रेयांश को अपने पिता से डरते हुए भी दिखाया गया है। एक्ट्रेस ने बाद में वीडियो को डिलीट कर दिया।

अभिनव कोहली ने राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा उनपर लिए गए एक्शन पर भी प्रतिक्रिया दीl इसके बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया कि वे उनका समर्थन कर रहे हैंl अभिनव कोहली ने आरोप लगाया है कि श्वेता तिवारी ने उनके बेटे को होटल रूम में छोड़ दिया है और वह खतरों के खिलाड़ी में भाग लेने के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई हैl इसके बाद श्वेता तिवारी ने पलटवार करते हुए अपना पक्ष रखाl उन्होंने बताया कि अभिनव कोहली उनसे उनका बेटा छीनने का प्रयास कर रहे थेl हालांकि श्वेता तिवारी ने बाद में वीडियो डिलीट कर दिया थाl