A
Hindi News मनोरंजन टीवी Iconic Gold Awards 2021: हिना खान ने पिता के नाम किया अपना अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर हुईं भावुक

Iconic Gold Awards 2021: हिना खान ने पिता के नाम किया अपना अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर हुईं भावुक

हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दिवंगत पिता की तस्वीर के सामने ट्रॉफी पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की।

HINA KHAN- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN Iconic Gold Awards 2021: हिना खान ने पिता के नाम किया अपना अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर हुईं भावुक

अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपनी बुलंदियों पर हैं, मगर ऐसे मौके पर अभिनेत्री अपने पिता को काफी मिस कर रही हैं। बीता दिन हिना के भावनात्मक रहा है, जहां वह अपनी एक और उपलब्धि के बाद अपने पिता को याद करती नजर आईं। अभिनेत्री ने हाल ही में आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 के खिताब को अपने नाम किया है। उन्होंने एक नोट साझा करते हुए अपने पिता को शुक्रिया अदा किया है। 

हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दिवंगत पिता की तस्वीर के सामने ट्रॉफी पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की। उसने लिखा, "पापा.. आप कहीं भी हों .. मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि .. यह आप ही हैं जिसने मेरे लिए यहां तक आना संभव बनाया .. एक व्यक्ति और एक पेशेवर के रूप में मैं आज जो भी हूं, आपकी बदौलत हूं।"

"यह पहला अवॉर्ड है, जब अपनी शरीर में आप हमारे साथ मौजूद नहीं हैं .. लेकिन मुझे पता है .. यह भी आपकी वजह से संभव है .. तो यह .. और सब कुछ .. हमेशा के लिए आपके लिए है।" अभिनेत्री ने आगे अपने फैंस और चाहनेवालों के प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को उनकी पहली वेब फिल्म के लिए बधाई भी दी।

 यहां देखें हिना की पोस्ट:

इससे पहले अगस्त में हिना और उनकी मां ने अभिनेत्री के पिता के दिवंगत हो जाने के बाद पहला जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपनी मां का केक काटते हुए एक वीडियो शेयर किया और एक लंबा इमोशनल नोट लिखा।

देखें हिना का पोस्ट

हिना के पिता का अप्रैल 2021 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।