A
Hindi News मनोरंजन टीवी इंडियन आइडल 12 बना सबसे लंबा चलने वाला सीजन, ग्रैंड फिनाले के तारीख पर अब भी बना हुआ है सस्पेंस

इंडियन आइडल 12 बना सबसे लंबा चलने वाला सीजन, ग्रैंड फिनाले के तारीख पर अब भी बना हुआ है सस्पेंस

देश के सबसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 12वें सीजन दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

<p>Indian Idol</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM SONYTVOFFICIAL Indian Idol

देश के सबसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 12वें सीजन दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जहां एक तरफ इस सीजन को जितना प्यार मिल रहा है उतना इस सीजन को ट्रोल भी किया गया। वहीं इस सीजन को लेकर काफी विवाद हुए हैं। इंडियन आइडल 12 अब तक सबसे लंबा चलने वाला सीजन बन गया है। खबरों के मुताबिक, शो का फिनाले  जल्द टेलीकास्ट होने वाला है। जल्द ही  ये पता चल जाएगा कि इस सीजन कौन होगा सुरों का सरताज। अब ये देखना रोचक होगा की इस साल बाजी कौन मारता है।

रिपोर्ट्स कि माने तो ग्रैंड फिनाले किस दिन होगा अभी इसकी तारीख तय नहीं हुई है। जहां फिनाले डेट को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है वहीं फैंस के मन में शो के विनर का नाम जानने को लेकर बेहद उत्सुकता है। अब आने वाले एपिसोड में बतौर गेस्ट दिग्गज सिंगर आशा भोसले नजर आने वाली हैं।आशा भोसले के आने के साथ फिनाले की रेस की शुरुआत भी होगी। आने वाले एपिसोड में यादगार और एवरग्रीन गाने गाते कंटेस्टेंट नजर आएंगे।

साथ ही 'इंडियन आइडल 12' शो की विनर ट्रॉफी कैसी होगी इसका भी खुलासा हो गया है। आने वाले एपिसोड में आशा भोसले शो की ट्रॉफी से पर्दा उठाएंगी।  इंडियन आइडल सीजन 12 के विनर बनने रेस में में पवनदीप राजन, अरुणिता कंजीलाल, शनमुखप्रिया, निहाल, मोहम्मद दानिश, आशीष कुलकर्णी, सयाली कांबले शामिल हैं।

शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जहां पवनदीप राजन को आशा भोसले के संग डांस करते हुए देखा गया। पवनदीप ने आशा भोसले को घुटनों पर बैठकर प्रपोज भी किया। पवनदीप के परफॉर्मेंस से आशा भोसले काफी इंप्रेस नजर आईं। आशा भोसले के आने के साथ फिनाले की रेस की शुरुआत भी होगी।आशा भोसले भी 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर खूब एन्जॉय करेंगी।