A
Hindi News मनोरंजन टीवी Indian Idol 12: जया प्रदा ने 'मुझे नौलखा मंगा दे रे' गाने पर किया डांस, मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Indian Idol 12: जया प्रदा ने 'मुझे नौलखा मंगा दे रे' गाने पर किया डांस, मिला स्टैंडिंग ओवेशन

जया प्रदा अपनी फिल्म 'शराबी' के लोकप्रिय गाने 'मुझे नौलखा मंगा दे रे' गाने पर इंडियन आइडल 12 में डांस करती नजर आएंगी। अभिनेत्री मंच पर सिंगिंग रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के साथ शामिल होंगी।

Jaya Prada- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONYTVOFFICIAL जया प्रदा ने 'मुझे नौलखा मंगा दे रे' गाने पर किया डांस

जया प्रदा अपनी फिल्म 'शराबी' के लोकप्रिय गाने 'मुझे नौलखा मंगा दे रे' गाने पर इंडियन आइडल 12 में डांस करती नजर आएंगी। अभिनेत्री मंच पर सिंगिंग रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के साथ शामिल होंगी। दिग्गज अभिनेत्री को इस सप्ताह के अंत में शो में एक गेस्ट के रूप में देखा जाएगा।

शो में, कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल ने 'मुझे नौलखा मंग दे रे' के गाने को गाती नजर आएंगी। उनकी गायन प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए जया ने कहा, "अरुणिता, यह प्रदर्शन इस शाम के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक है। इन गाने को गाना काफी कठिन था। लेकिन, आपने इसमें बेहतर प्रदर्शन किया।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने इतनी कम उम्र में इस स्तर का प्रदर्शन कभी नहीं देखा। यह दिमाग उड़ाने वाला है। यह मेरी इच्छा है कि मैं मंच पर आना चाहूंगी और इस गाने पर नृत्य करना चाहूंगी"।

जया प्रदा की परफॉर्मेंस को इंडियन आइडल 12 के सेट पर दर्शकों से मिला स्टैंडिंग ओवेशन

जया, अरुणिता के साथ मंच पर शामिल हुईं और उन्होंने मुझे नौलखा मंग दे रे गाने पर परफॉर्म किया, जबकि अन्य प्रतियोगियों ने भी इसमें भाग लिया। इसने उन्हें दर्शकों और जजों ने जया प्रदा की इस परफॉर्मेंस पर स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

नेहा कक्कड़ इस बार रहेंगी नदारद

उल्लेखनीय है कि सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड में सिंगर व जज नेहा कक्कड़ नदारद रहेंगी। नेहा ने आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग नहीं की है, इसलिए वो वीकेंड एपिसोड में दिखाई नहीं देंगी। अब इसके पीछे की वजह का भी खुलासा हो गया है। 

खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ के शो की डेट्स उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स की डेट्स के साथ क्लैश हो रही थीं। उनके कुछ वर्क कमिटमेंट्स थे, जो उन्हें पूरे करने थे। इस वजह से वो इंडियन आइडल के वीकेंड एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाईं।