A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 13 में अमिताभ बच्चन के साथ गणेश चतुर्थी का जश्न मनाएंगे इंडियन आइडल के सितारे

KBC 13 में अमिताभ बच्चन के साथ गणेश चतुर्थी का जश्न मनाएंगे इंडियन आइडल के सितारे

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 में इंडियन आइडल के सितारों के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फराह खान नजर आने वाली हैं। 

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : SONY TV KBC 13 में अमिताभ बच्चन के साथ गणेश चतुर्थी का जश्न मनाएंगे इंडियन आइडल के सितारे 

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' के अपकमिंग एपिसोड में इंडियन आइडल के टॉप 6 फाइनलिस्ट- पवनदीप राजन (इंडियन आइडल- सीजन 12 के विजेता), अरुणिता कांजीलाल, शनमुख प्रिया, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश और निहाल टौरो संगीतमय प्रदर्शन देंगे और गणेश चतुर्थी मनाएंगे। इस शो को मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए इंडियन आइडल 12' के विजेता पवनदीप राजन ने साझा किया कि हम सभी केबीसी देखते हुए बड़े हुए हैं। लेकिन हममें से किसी ने कभी नहीं सोचा था कि हमें इस मंच पर आने का मौका मिलेगा।

वह आगे कहते हैं कि केबीसी पर गणेश चतुर्थी समारोह को शुरू करने और मिस्टर बच्चन और लाइव स्टूडियो दर्शकों के सामने गाने के लिए हम सभी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। सेट में पूरी तरह से एक अलग वाइब है और मैं चकित था कि सेट कितना तकनीकी रूप से उन्नत है। मिस्टर बच्चन हम सभी के प्रति बेहद सम्मानजनक थे। यह हमारे सबसे कीमती पलों में से एक था। 

बता दें कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फराह खान नजर आने वाली हैं। ये दोनों केबीसी 13 के इस हफ्ते शुक्रवार वाले एपिसोड में शो की शोभा बढ़ाएंगी, इतना ही नहीं... आने वाले एपिसोड में दीपिका और फराह अमिताभ बच्चन के सवालों का भी सामना करेंगी।

फिल्म निमार्ता फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ एक सेल्फी साझा की है जिसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि यह कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण से पहले ली गई थी। फराह और दीपिका 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे।

इंस्टाग्राम तस्वीर में फरहा को शो के होस्ट अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ देखा जा सकता है। उन्होंने अमिताभ और दीपिका को टैग करते हुए इसे कैप्शन दिया, "आप जानते हैं कि यह वो बेस्ट दिन है जब सेल्फी खुद लीजेंड अमिताभ बच्चन द्वारा क्लिक गई थी। धन्यवाद मेरी प्यारी दीपिका पादुकोण, इस शिक्षक दिवस पर केबीसी के विशेष एपिसोड में मेरे साथ होने के लिए।" 

'केबीसी 13' का 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड 10 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।