A
Hindi News मनोरंजन टीवी इंस्टाग्राम ने डिलीट किया हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट, मीम्स हुए वायरल

इंस्टाग्राम ने डिलीट किया हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट, मीम्स हुए वायरल

हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ़ विकास पाठक एक भारतीय YouTuber और Tiktoker है। उन्हें मुख्य रूप से YouTube पर अपमानजनक सामग्री के साथ वीडियो अपलोड करने के लिए जाना जाता है।

इंस्टाग्राम ने डिलीट किया हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@HINDUSTANIBHAU इंस्टाग्राम ने डिलीट किया हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हिंदुस्तानी भाऊ के इंस्टाग्राम अकाउंट को कई यूजर्स द्वारा रिपोर्ट किए जाने के बाद इंस्टाग्राम द्वारा निलंबित कर दिया गया है। जैसे ही लोगों को पता चला कि हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया है, मीम्स की बाढ़ आ गई। लोग ट्विटर पर खुशी का इजहार कर रहे हैं।
हिंदुस्तानी भाऊ ने शाहरुख खान के खिलाफ भी पोस्ट किया था इसलिए एसआरके के फैन्स भी ट्वीट करके खुशी जाहिर कर रहे हैं। देखिए कुछ मीम्स और ट्वीट-


हिंदुस्तानी भाऊ को पहले सोशल मीडिया पर उनके हिंसक, अपमानजनक वीडियो के लिए आलोचना की गई थी। अभी हाल ही में, 18 अगस्त को, हास्य अभिनेता कुणाल कामरा ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री से हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के लिए कार्रवाई करने का आग्रह किया था।

हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ़ विकास पाठक एक भारतीय YouTuber और Tiktoker है। उन्हें मुख्य रूप से YouTube पर अपमानजनक सामग्री के साथ वीडियो अपलोड करने के लिए जाना जाता है। हिंदुस्तानी भाऊ बिग बॉस 13 का हिस्सा भी रह चुके हैं।