A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'इश्कबाज' एक्ट्रेस अदिति गुप्ता आईं कोरोना की चपेट में, खुद को किया क्वारंटीन

'इश्कबाज' एक्ट्रेस अदिति गुप्ता आईं कोरोना की चपेट में, खुद को किया क्वारंटीन

टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने हॉस्पिटल जाने की बजाय खुद को घर में क्वारेंटाइन कर लिया है।

additi gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ADDITIGUPTA अदिति गुप्ता

इश्कबाज एक्ट्रेस अदिति गुप्ता कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खुद जानकारी दी है। अदिति ने अस्पताल में भर्ती होने की बजाय खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है। अदिति ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी है। अदिति ने टेलीचक्कर को दिए इंटरव्यू में बताया था कि मेरे सूंघने की शक्ति खत्म हो गई थी। जिसके बाद मैंने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया और टेस्ट करवाया था।

अदिति ने दिए इंटरव्यू में कहा- जब मेरे सूंघने की शक्ति खत्म हो गई थी तो मैंने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया और टेस्ट करवाया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई और मैंने खुद को घर में क्वारेंटाइन करने का फैसला लिया क्योंकि मुझमे लक्षण नहीं दिख रहे थे। 7-8 दिन हो चुके हैं मैंने खुद को रुम में बंद कर लिया था। उन्होंने आगे कहा- मैं अब रिकवर हो रही हूं। मुझे मेरे पति, परिवार और दोस्तों का बहुत सपोर्ट मिला। वह मेरा हमेशा ध्यान रखते हैं।

अदिति ने आगे कहा- अब मेरे सूंघने की आधी शक्ति वापिस आ गई है। मैं अगले 10 दिन के लिए और खुद को क्वारेंटाइन करुंगी। मैं अच्छा खा रही हूं और पूरी दवाईयां ले रही हूं। मैं कहना चाहूंगी परेशान होने की जरुरत नहीं है लेकिन ईमानदारी से यह अच्छी चीज नहीं है। मैं शुरूआत में थोड़ी सी तनाव में थी लेकिन पूरी दवाईयों के साथ पॉजिटिव महसूस कर रही हूं।

अदिति ने किस देश में है मेरा दिल सीरियल से डेब्यू किया था। वह हिटलर दीदी, ये है आशिकी, कुबूल है जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। वह इश्कबाज सीरियल में नजर आईं थी।

आपको बता दें टीवी एक्ट्रेस मोहेना कुमारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। अब उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी।