A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'इश्कबाज़' फेम एक्टर कुणाल जयसिंह ने जरूरतमंदों को भोजन और दूध बांटा

'इश्कबाज़' फेम एक्टर कुणाल जयसिंह ने जरूरतमंदों को भोजन और दूध बांटा

देश कोविड की दूसरी लहर से लड़ रहा है। ऐसी स्थिति में अभिनेता कुणाल जयसिंह ने मलिन बस्तियों में लोगों को दूध और भोजन उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया हैं। 

kunal jaisingh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KUNAL JAISINGH 'इश्कबाज़' फेम एक्टर कुणाल जयसिंह ने जरूरतमंदों को भोजन और दूध बांटा

मुंबई: एक्टर कुणाल जयसिंह कोरोना से प्रभावित जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं। देश कोविड की दूसरी लहर से लड़ रहा है। ऐसी स्थिति में अभिनेता ने मलिन बस्तियों में लोगों को दूध और भोजन उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया हैं। उन्होंने बताया कि " कोविड हमें वास्तव में बुरा समय दिखा रहा है। यह हम पर एक अभिशाप है। मुझे लगता है कि हर दूसरे व्यक्ति को मदद की जरूरत है, चाहे वह वित्तीय संकट या अवसाद से लड़ रहा हो। मैं मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैं लोगों की आवश्यकता के अनुसार मदद कर रहा हूं।"

अभिनेता ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर भी लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अधिकतम लोगों से बात करने और उनका जवाब देने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। हम सभी को यह व्यवहार करने की आवश्यकता है। यह समय की जरूरत है"

अभिनेता ने कहा कि इस समय, हमें एक दूसरे तक पहुंचने की कोशिश करनी चाहिए।

अभिनेता वर्तमान में अपने शो 'क्यूं उत्थे दिल छोड आये' के लिए गुजरात में शूटिंग कर रहे हैं और कहा कि वह अपने परिवार के बारे में चिंतित हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे अपने परिवार की चिंता है, जो मुंबई में है, मुझसे दूर। मुझे बस एक चमत्कार होने की उम्मीद है, यह एक बुरा सपना है।"