A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस' के बाद अब अनूप जलोटा और जसलीन मथारू फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' में आएंगे नजर, शूटिंग हुई शुरू

'बिग बॉस' के बाद अब अनूप जलोटा और जसलीन मथारू फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' में आएंगे नजर, शूटिंग हुई शुरू

बिग बॉस 12 के बाद अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं। दोनों ने एक फिल्म साइन की है।

Anup jalota and jasleen matharu in the film- India TV Hindi Anup jalota and jasleen matharu in the film

भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू 'बिग बॉस 12' के बाद अब एक फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं। बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने एक कपल की तरह एंट्री की थी मगर बाहर आने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक गुरू-शिष्य का रिश्ता बताया था। अब दोनों फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग आज शुरू हो गई है। फिल्म को जसलीन के पिता केसर मथारू डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है जिसमें अनूप जलोटा बप्पी लहरी के अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं जसलीन एक स्कूल स्टूडेंट जैसी नजर आ रही हैं।

Anup jalota and jasleen matharu in the film

टाइम्स नॉओ की रिपोर्ट के मुताबिक अनूप जलोटा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा- बीते साल दिवाली से पहले एक धमाका किया था बिग बॉस में पार्टिसिपेट करके और ये फिल्म इस दिवाली के पहले का धमाका है। यह लोगों के दिमाग में मुझे और जसलीन को लेकर मौजूद गलत धारणाओं को दूर करेगा।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर टली दयाबेन की एंट्री, पति मयूर पांड्या ने बताया सच

अनूप जलोटा ने बताया- फिल्म में जसलीन उनसे संगीत सीखने के लिए आएंगी और वह उन्हे सही तरह से कपड़े पहनने के लिए कहेंगे क्योकि वह एक ट्रेडिशनल म्यूजिक बैकग्राउंड से हैं।

The Kapil Sharma Show के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते हैं कपिल शर्मा, जानकर हो जाएंगे आप शॉक्ड

उन्होंने बताया- असल जिंदगी में भी मैं जसलीन और बाकि स्टूडेंट को भी यही बात कहता हूं। मुझे किसी के अपनी पसंद से कपड़े पहनने से कोई परेशानी नहीं है लेकिन कुछ स्थितियों में एक तरह के कपड़े पहनना जरुरी होता है। मैं भी असल जिंदगी में शॉर्ट्स पहनता हूं लेकिन क्लास के दौरान नहीं जब मैं स्टूडेंट को सिखा रहा होता हूं।

आपको बता दें अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से शो को बहुत टीआरपी मिली थी। इससे लगता है फिल्म को भी लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।