A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बेहद 2' के एक एपिसोड शूट को करने के लिए जेनिफर विंगेट लेती हैं इतना बड़ा अमाउंट

'बेहद 2' के एक एपिसोड शूट को करने के लिए जेनिफर विंगेट लेती हैं इतना बड़ा अमाउंट

जेनिफर विंगेट भारतीय टेलीविजन की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। 

<p>'बेहद 2' के एक एपिसोड...- India TV Hindi 'बेहद 2' के एक एपिसोड शूट को करने के लिए जेनिफर विंगेट लेती हैं इतना बड़ा अमाउंट

मुंबई: जेनिफर विंगेट भारतीय टेलीविजन की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। जेनिफर फिलहाल टीवी सीरियल 'बेहद 2' में माया के रोल में नजर आ रही हैं। क्या आप जानते हैं जेनिफर एक एपिसोड शूट करने के लिए कितना बड़ा अमाउंट लेती हैं। सूत्रों के मुताबिक जेनिफर विंगेट एक शो के लिए हर दिन लगभग 1.80 लाख से 1.85 लाख रुपये तक लेती हैं। जेनिफर टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं तो उनके लिए ये राशि बहुत बड़ी नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक जेनिफर विंगेट के साथ इसी सीरियल में नजर आ रहे एक्टर शिविन नारंग भी पीछे नहीं है, वो एक एपिसोड के लिए 85 से 90 हजार पाते हैं। भारी प्रोडक्शन कॉस्ट के साथ 'बेहद 2' धूमधाम के साथ शुरू हुआ। जेनिफर ने हमेशा कहा है कि वह माया के बारे में बेहद गर्व और उत्साहित हैं क्योंकि यह एक अलग चरित्र है और बहुत कम ही महिलाओं को भारतीय टेलीविजन पर ऐसे जटिल किरदार निभाने के लिए मिलते हैं।

इस बार माया अलग कैसे होगी? इस पर जेनिफर ने कहा, "हमने अब कैरेक्टर की अच्छी तरह से स्टैब्लिश कर दिया है, अब हम नहीं चाहते कि अब कुछ दोहराव हो। इस बार हमने माया के कैरेक्टर के साथ नई कहानी बुनी है। 

Related Video