A
Hindi News मनोरंजन टीवी कहानी घर घर की फेम राजीव पॉल को शॉर्ट फिल्म लेवल 13 के लिए मिल रही है तारीफें

कहानी घर घर की फेम राजीव पॉल को शॉर्ट फिल्म लेवल 13 के लिए मिल रही है तारीफें

शॉर्ट फिल्म 'लेवल 13' (Level 13) समीर तिवारी द्वारा निर्देशित है। 11 अगस्त को द शॉर्ट कट्स यूट्यूब चैनल और हॉटस्टार पर यह फिल्म रिलीज़ हुई है।

short film level 13- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB शॉर्ट फिल्म लेवल 13 को मिल रही है तारीफें

अभिनेता राजीव पॉल मशहूर टीवी शो कहानी घर घर की से मशहूर हुए थे। हाल ही में राजीव शॉर्ट फिल्म 'लेवल 13' में नजर आए और यह फिल्म खूब पसंद की जा रही है। कारा स्टूडियोज और वर्किंग आई की शॉर्ट फिल्म 'लेवल 13' (Level 13) समीर तिवारी द्वारा निर्देशित है। 11 अगस्त को द शॉर्ट कट्स यूट्यूब चैनल और हॉटस्टार पर यह फिल्म रिलीज़ हुई है। इस शॉर्ट फिल्म में अनूप सोनी, संध्या मृदुल और स्वाति सेमवाल जैसे सितारे भी अहम रोल में हैं।

फिल्म को मिल रही तारीफ से राजीव बेहद खुश हैं।  राजीव ने कहा- "भले ही फिल्म 15 मिनट से कम हो, लेकिन यह लंबे समय तक आपके साथ रहती है।”

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए राजीव ने कहा, "जब मुझे लेवल 13 की पेशकश की गई थी तो मुझे कहानी के बारे में जो पसंद आया वह यह था कि सहकर्मियों और दोस्तों के बीच एक आकस्मिक रूप से आकस्मिक शाम कैसे होती है और लोगों के जीवन को हमेशा के लिए बदल देती है। मेरे कैरेक्टर आकाश में कई परतें थीं। जो मुझे अच्छा लगा।''