A
Hindi News मनोरंजन टीवी रामायण के इस सीन की शूटिंग के बाद खूब रोई थीं कैकेयी

रामायण के इस सीन की शूटिंग के बाद खूब रोई थीं कैकेयी

रामायण में कैकेयी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पद्मा खन्ना ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया है।

<p>रामायण के इस सीन की...- India TV Hindi रामायण के इस सीन की शूटिंग के बाद खूब रोई थीं कैकेयी

भारत में कोरोना वायरस के क़हर के चलते सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है। लोगों को घर में ही रहने के लिए सरकार कई तरह के प्रयास कर रही है। इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज़ भी लॉकडाउन में घर पर बिना बोर हुए रहने के लिए सोशल मीडिया पर कई तरह के उपाय बता रहे हैं। हाल ही में दूरदर्शन ने अपने चैनल पर आने वाले कई पुराने शोज़ को री-टेलीकास्ट किया है।  पर इन सभी शोज़ में से लोगों को सबसे ज़्यादा पसंद आने वाला शो ‘रामायण’ है। इस धार्मिक शो की टीआरपी पहले हफ़्ते ही टॉप पर पहुंच गयी। सोशल मीडिया पर भी इस शो का लोगों में ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा है। 

इसी बीच इस शो की शूटिंग के दौरान हुए क़िस्से भी चर्चा में आ गए। कुछ समय पहले पद्मा खन्ना जो इस शो में कैकयी का किरदार निभा रही हैं, उन्होंने टाइम्स में दिए गए एक इंटर्व्यू में इस बात का खुलासा किया था कि रामायण के एक सीन की शूटिंग के दौरान वे बहुत इमोशनल हो गयी थी और कई घंटों तक रोती रही। 

सीन कुछ ऐसा था कि कैकयी राजा दशरथ से बहुत नाराज़ हो जाती हैं और ग़ुस्से में कोप भवन में चली जाती हैं। हालांकि यह सीन बहुत ही छोटा है पर इस सीन को शूट करते समय कैकेयी को असल में भावुक होना था। जिससे सीन में जान आ सके और हुआ भी बिल्कुल ऐसा ही। कैकई ने सीन में जान डाल दी पर वे ख़ुद को सम्भाल ना सकी और इस सीन को याद कर घंटों रोटी रहीं। यही नहीं कैकई के अलावा इस शो के डायरेक्टर रामानन्द सागर भी शूटिंग करते समय अपने आंसू रोक नहीं पाए। 

इस क़िस्से से एक बात तो बिल्कुल साफ़ है कि रामायण के सभी ऐक्टर्स के लिए यह शो महज़ एक शूटिंग नहीं बल्कि एक अनुभव था जिसे वो कभी नहीं भुला सकते।