A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा के घर से आई खुशखबरी, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

कपिल शर्मा के घर से आई खुशखबरी, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

टीवी के स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बन गए हैं। कपिल ने आज तड़के सुबह ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया है।

कपिल शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, ट्वीट कर दी फैंस को खुशखबरी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAPILSHARMA कपिल शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, ट्वीट कर दी फैंस को खुशखबरी

टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बन गए हैं। कपिल ने आज तड़के सुबह यह गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने ट्वीट करते जानकारी दी कि उनकी पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ उन्होंने बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, 'नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।" 

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन पार, एक्टर ने खुश होकर किया ये ट्वीट

कुछ दिन पहले ही कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस बात की पुष्टि की थी कि वह और पत्नी गिन्नी अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। ट्विटर पर  प्रश्व वाले सेक्शन हैशटैग AskKapil' में उन्होंने सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने के कारण का खुलासा किया और बताया था कि गिन्नी प्रेग्नेंट हैं। 

बहन अमृता के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अनसीन तस्वीरें, लिखा- 'मेरी निगाह हमेशा तुम पर रहती है'

एक ट्विटर यूजर ने पूछा, 'कपिल शर्मा आप अपने शो को ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं। इसका जवाब देते हुए कमेडियन ने कहा,'मुझे दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए मुझे अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने की ज़रुरत है।'

आपको  बता दें कि दिसंबर 2019 में कपिल और गिन्नी के पहले बच्चे- बेटी अनायरा का जन्म हुआ था। पिछले साल जनवरी में कॉमेडियन ने ट्विटर पर अनायरा की तस्वीरें शेयर की थी। 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा जब सोनी के साथ जुड़े तो वो पिछले शो की नाकामयाबी झेल रहे थे। लेकिन सोनी पर ्प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो के प्रारूप में उनको जबरदस्त सफलता मिली। भले ही इस शो में उनके खास दोस्त सुनील ग्रोवर अलग हो गए लेकिन अब कपिल शर्मा का शो कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना की बदौलत काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। कपिल भी इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने कपिल पर जिस तरह भरोसा जताया, कपिल ने उस पर पूरी तरह खरा उतर कर दिखा दिया है कि कॉमेडी में उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता।

पिछले पूरे साल लॉकडाउन के दौरान बाकी शोज की तरह कपिल शर्मा शो को  भी काफी समय तक प्रसारित नहीं किया गया। लेकिन जब शो को डमी दर्शकों के साथ फिर से प्रसारित किया गया तो भारत के साथ साथ कपिल के विदेशों में रहने वाले फैंस भी  खुशी से झूम उठे। फिलहाल कपिल के शो में दर्शक तो नहीं नजर आते लेकिन उनके ऑडिएंस अभी भी कपिल के शो का इंतजार करते हैं।

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आने वाले स्टारों के साथ साथ पिछले कुछ महीनों में कपिल के शो ने नए एक्सपेरिमेंट किए। पुलिस, डॉक्टर, वन विभाग के  लोगों को भी कपिल ने अपने शो पर इनवाइट किया। इतना ही नहीं फिल्म में बैकएंड पर काम करने वाले सेलेब को भी कपिल के शो पर बुलाया गया। संगीतकारों के साथ साथ गीतकार और पुराने धारावाहिकों की स्टारकास्ट को बुलाकर कपिल के जनता को बीते दिनो की खुशनुमा याद दिला दी।