A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा ने शुरू की 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, मेकअप करवाते हुए शेयर की तस्वीर

कपिल शर्मा ने शुरू की 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, मेकअप करवाते हुए शेयर की तस्वीर

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो गई है। कपिल ने सोशल मीडिया पर मेकअप करवाते हुए तस्वीर शेयर की है।

kapil sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAPILSHARMA कपिल शर्मा

लंबे समये के बाद द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू हो गई है। लॉकडाउन के चलते सभी सीरियल्स क शूटिंग बंद कर दी गई थी। अब लॉकडाउन में छूट मिलने पर धीरे-धीरे सावधानियां बरतते हुए शूटिंग शुरू हो रही है। कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके बताया था कि सेट पर एंट्री से पहले लोगों को सैनिटाइज किया जा रहा है। अब कपिल शर्मा ने मेकअप करवाते हुए तस्वीर शेयर की है।

कपिल शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-विश्वास की डोर के साथ बंधे हैं हम एक दूसरे के साथ, वरना मुझे तो यह भी नहीं पता के यह आदमी मेरे ही हैं या किसी और के। फोटो में कपिल मेकअप करवाते नजर आ रहे हैं। मेकअप आर्टिस्ट ने पीपीई किट, मास्क और ग्लव्स पहने हुए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट सोनू सूद होने वाले हैं। सोनू लॉकडाउन में प्रवासियों के मसीहा बने हैं। अभी भी वह लोगों को उनके घर पहुंचाने में लगे हुए हैं।

शो में जज की भूमिका निभाने वाली अर्चना पूरन सिंह ने शूटिंग के दौरान का वीडियो शेयर किया था, जिसमें सभी मास्क, फेस शील्ड और ग्ल्वस पहनकर शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर रिहर्सल करते दिखाई दे रहे हैं। ऑडियंस भी है। पूरी टीम ने गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए मास्क, ग्ल्व्स और पीपीई किट भी पहना हुआ है। 

कृष्णा अभिषेक ने भी शूटिंग से पहले का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कृष्णा सपना के लुक में नजर आ रहे हैं। कृष्णा बता रहे हैं कि वो शो की शूटिंग शुरू होने से कितने खुश हैं। कृष्णा ने यह भी कहा कि हर 10 मिनट में हाथ सैनिटाइज किए जाते हैं और भी बहुत सारी सावधानियां बरती जा रही हैं।

कपिल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "सभी सावधानियां ली जा रही हैं। हैशटैगस्टेसेफ हैशटैगस्टेसैनिटाइज्ड।" इस क्लिप में सुमोना चक्रवर्ती नजर आ रही हैं, जबकि एक दूसरे क्लिप में कॉमेडियन भारती सिंह को शूटिंग परिसर में प्रवेश करने से पहले खुद को सैनिटाइज करते हुए देखा जा सकता है।