A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा ने शादी की पहली सालगिरह पर शुभकामनाओं के लिए फैन्स को कहा- शुक्रिया

कपिल शर्मा ने शादी की पहली सालगिरह पर शुभकामनाओं के लिए फैन्स को कहा- शुक्रिया

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को आज एक साल पूरा हो गया है। शादी की सालगिरह पर फैन को बधाईयों के लिए कपिल ने शुक्रिया कहा है।

kapil sharma and ginni chatrath- India TV Hindi कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को आज एक साल हो गया है। बीते साल दोनों जालंधर में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी की पहली सालगिरह दोनों अपनी बेटी के साथ सेलिब्रेट करेंगे। कपिल मंगलवार को ही पिता बने हैं। शादी की सालगिरह पर फैन्स ने कपिल और गिन्नी को बधाईयां दी हैं। जिसका उन्होंने शुक्रिया कहा है।

कपिल शर्मा ने फैन्स को शुक्रिया कहने के लिए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- आज मेरी और गिन्नी की शादी की पहली सालगिरह पर मैं आप सभी के प्यार और दुआओं का शुक्रिया करहता हूं जो आपने हमे और हमारी बेटी को दीं। भगवान को जिंदगी के इस बेहतरीन गिफ्ट के लिए जितना शुक्रिया करो उतना कम है।

बेटी के जन्म की जानकारी भी कपिल ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। उन्होंने लिखा था- हमारे घर बेबी गर्ल का जन्म हुआ है। आप सभी की दुआएं चाहिए। आप सभी को प्यार। जय माता दी।

आपको बता दें कपिल और गिन्नी दो रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे। शादी हिंदू और सिक्ख दोनों रीति-रिवाजों से हुई थी। कपिल ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट बीते साल नवंबर में ही कर दी थी।