A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा ने ओडिशा के CM को किया थैंक्स, शो में हॉकी खिलाड़ियों को नवीन पटनायक ने भेजा था खास मैसेज

कपिल शर्मा ने ओडिशा के CM को किया थैंक्स, शो में हॉकी खिलाड़ियों को नवीन पटनायक ने भेजा था खास मैसेज

द कपिल शर्मा शो में दोनों की टीमों का ओलंपिक में किए गए शानदार प्रदर्शन का जश्न मनाया गया। जहां शो के कलाकारों ने टीमों को हंसाया, वहीं अब कपिल शर्मा ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने उन्हें एक विशेष संदेश भेजा।

Naveen Patnaik- India TV Hindi Image Source : PTI कपिल शर्मा ने ओडिशा के CM को किया थैंक्स, शो में हॉकी खिलाड़ियों को नवीन पटनायक ने भेजा था खास मैसेज

कपिल शर्मा ने अपने शो में इस शनिवार महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल और पुरुष कप्तान मनप्रीत सिंह की कप्तानी वाली भारतीय हॉकी टीम की मेजबानी की। द कपिल शर्मा शो में दोनों की टीमों का ओलंपिक में किए गए शानदार प्रदर्शन का जश्न मनाया गया। जहां शो के कलाकारों ने टीमों को हंसाया, वहीं अब कपिल शर्मा ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने उन्हें एक विशेष संदेश भेजा। कपिल शर्मा ने एक नए ट्वीट में नवीन पटनायक का शुक्रिया अदा किया।

कॉमेडी शो के कलाकारों ने शनिवार, 28 अगस्त को भारत की पुरुष और महिला हॉकी टीमों का स्वागत किया। कपिल शर्मा ने स्क्रीन पर ओडिशा के सीएम की तरफ से भेजे गए विशेष संदेश दिखाया, जिसमें वह टीमों को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद देते हुए दिखाई दिए। वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, "आपके स्नेहपूर्ण शब्दों और सभी समर्थन सर के लिए धन्यवाद।"

बता दें शनिवार को द कपिल शर्मा शो में भारतीय हॉकी खिलाड़ी - मनप्रीत सिंह, पीआर श्रीजेश, रूपिंदर पाल सिंह, बीरेंद्र लाकड़ा, ललित कुमार उपाध्याय, मनदीप सिंह और हरमनप्रीत सिंह पुरुष टीम से और रानी रामपाल, सविता, गुरजीत कौर, नेहा गोयल, सुशीला चानू और नवनीत महिला वर्ग से शामिल हुए थे।

रविवार के एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा मेहमान के रूप में नजर आएंगे। द कपिल शर्मा शो एक नए रूप में टेलीविजन पर लौट आया है। इस बार कलाकारों में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरन सिंह और सुदेश लहरी शामिल हैं। यह शो आप सोनी टीवी पर हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे देख सकते हैं।