A
Hindi News मनोरंजन टीवी जब सलमान के शो में ही कपिल शर्मा ने किया उनका वेलकम, देखिए भाईजान का रिएक्शन

जब सलमान के शो में ही कपिल शर्मा ने किया उनका वेलकम, देखिए भाईजान का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन के लिए भाई अरबाज खान, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और निर्देशक प्रभु देवा संग 'द कपिल शर्मा शो'। इस शो का प्रसारण इस शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर होगा।

<p>जब सलमान के शो में ही...- India TV Hindi जब सलमान के शो में ही कपिल शर्मा ने किया उनका वेलकम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन के लिए भाई अरबाज खान, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और निर्देशक प्रभु देवा संग 'द कपिल शर्मा शो' पहुंचे। शो से कुछ प्रोमो भी सामने आए हैं, इस शो का प्रसारण इस शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर होगा।

शो के एक प्रोमो में सलमान खान का वेलकम करते हुए कपिल कह रहे हैं कि द कपिल शर्मा शो में आपका स्वागत है, इस पर सलमान कहते हैं कि ''भाई मेरा क्यों स्वागत कर रहे हो, मेरे खुद के शो में।'' दरअसल सलमान खान द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं, और कपिल का साथ जब किसी ने नहीं दिया था उस वक्त सलमान खान ने उनका साथ दिया और उनके शो को प्रोड्यूसर करने का फैसला किया।

प्रोमो में आगे कपिल शर्मा अरबाज खान को चैलेंज देते दिखते हैं, कपिल कहते हैं सलमान पर तो कोई भी पैसा लगा देगा हिम्मत है तो मुझे लॉन्च करके दिखाओ।

इसके बाद कृष्णा अभिषेक जैकी श्रॉफ के अंदाज में प्रभु देवा से कहते हैं कि तू मेरा बच्चा है, लेकिन सलमान खान के पास जाकर वो कहते हैं मैं तेरा बच्चा हूं, जिसके बाद सलमान खान हंसते हंसते लोट पोट हो जाते हैं।

इसके बाद सलमान खान अपनी नींद के बारे में बताते हैं और कहते हैं कि मैं बेड पर नहीं सोफे पर सोता हूं।

Related Video