A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा बेटी अनायरा के साथ मनाएंगे कंजक, करेंगे पूजा

कपिल शर्मा बेटी अनायरा के साथ मनाएंगे कंजक, करेंगे पूजा

कॉमेडियन कपिल शर्मा लॉकडाउन के दौरान बेटी अनायरा के साथ ढेर सारी मस्ती कर रहे हैं। इस साल कपिल अनायरा के साथ अष्टमी मनाने वाले हैं।

kapil sharma- India TV Hindi कपिल शर्मा

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए देश में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी बेटी अनायरा के साथ समय बिता रहे हैं। कपिल बीते साल दिसंबर में पिता बने हैं। कपिल शर्मा हर साल नवरात्रि सभी रीति-रिवाजों के साथ मनाते हैं। कपिल ने बताया कि वह इस साल बेटी अनायरा के साथ अष्टमी मनाने वाले हैं।

कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ लाइव चैट में बताया, वह 1 अप्रैल बुधवार को बेटी अनायरा के साथ अष्टमी मनाने वाले हैं। साथ ही कपिल ने कहा इस बार उनकी खुद की कंजक है और उसके पैर धोकर पूजा करेंगे।

अष्टमी पर नौ लड़कियों को घर पर बुलाया जाता है और पैर धोकर पूजा करते हैं। साथ ही बच्चियों को स्वादिष्ट खाना और गिफ्ट देते हैं। इन नौ बच्चियों को मां दुर्गा का रुप माना जाता है।

भारती ने कपिल से लॉकडाउन में उनके रुटीन के बारे में भी पूछा। कपिल ने बताया वह सुबह उठकर अपनी बेटी के साथ खेलते हैं और खेलने के बाद थककर सो जाते हैं। कपिल ने लाइव चैट में बेटी अनायरा को दिखाया।