A
Hindi News मनोरंजन टीवी करण मेहरा की गिरफ्तारी पर सामने आया रोहन मेहरा का रिएक्शन, बोले- वो कभी किसी को...

करण मेहरा की गिरफ्तारी पर सामने आया रोहन मेहरा का रिएक्शन, बोले- वो कभी किसी को...

पत्नी से घरेलू हिंसा के माले में टीवी एक्टर करण मेहता को गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसके बाद उन्हें बेल मिल गई है। जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में अब उनके ऑनस्क्रीन बेटे का रिएक्शन सामने आया है।

karan mehra - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REALKARANMEHRA करण मेहरा 

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल सुर्खियों में हैं। एक्टर की पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के मुताबिक करण को सोमवार रातल गिरफ्तार किया गया था। इस खबर के सामने आने के बाद किसी को भी इस बात कर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। 

इसी तरह से करण के ऑनस्क्रीन बेटे रोहन मेहरा भी इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं। स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान रोहन मेहरा ने कहा- इस खबर को पढ़कर मैं काफी शॉक्ड हूं। इस मामले पर मैं कुछ नहीं कहना चाहता हूं, ये उन लोगों की पर्सनल लाइफ बै। ये सिर्फ उन्हें ही पता है कि क्या गलत हुआ है। 

आगे रोहन ने कहा- करण को मै पिछले 5-6 सालों से जानता हूं। रियल लाइफ में वो बहुत अच्छे इंसान हैं। सेट पर वो सभी के प्रति बेहद रिस्पेक्टफुल रहे हैं, यहां तक कि टैक्नीशियन से भी।मैंने कभी उन्हें अपनी टेम्पर खोते हुए नहीं देखा और न ही कभी आवाज ऊंची करते हुए। यहां तक कि हम बिग बॉस के घर में भी साथ रहे, जहां खुद को कंट्रोल करना मुश्किल है। लेकिन, वहां भी करण ने हमेशा शांति बनाए रखी। करण अपने ऑन स्क्रीन कैरेक्टर की तरह अच्छे पति और बेटे हैं। मैं निशा से भी मिला हूं। वो हमेशा निशा की इज्जत करते थे। वो भी अच्छी इंसान हैं।