A
Hindi News मनोरंजन टीवी करण टेकर ने पहली एड शूट की यादें की ताजा, कहा- 1500 रुपये मिली थी पहली तनख्वाह

करण टेकर ने पहली एड शूट की यादें की ताजा, कहा- 1500 रुपये मिली थी पहली तनख्वाह

टीवी एक्टर करण टेकर हाल ही में वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में नजर आए थे। सीरीज में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है।

karan tacker- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARAN TACKER करण टेकर

टीवी एक्टर करण टेकर ने सीरियल लव ने मिला दी जोड़ी से 2009 में छोटे पर्दे पर कदम रखा था। करण को इंडस्ट्री में 11 साल पूरे हो चुके हैं। उन्होंने सबसे पहले एड शूट किया था। करण ने शूटिंग को याद करते हुए बताया कि उन्हें पहले शूट के लिए सिर्फ 1500 रुपये मिले थे।

उन्होंने कहा, "11 साल एक लंबा समय है और मुझे कुछ शानदार अनुभव प्राप्त हुए हैं। तब मैं एक व्यवसाय करता था, जो वित्तीय घाटे से गुजर रहा था और मैंने शोबिज में अपनी किस्मत आजमाई। मैंने गुजरात के बाहर कोल्ड ड्रिंक ब्रांड के लिए एक विज्ञापन के साथ अपनी यात्रा शुरू की। इसके लिए मेरी पहली तनख्वाह 1500 रुपये की थी। 

इतने लंबे समय के बाद भी, यह कल की तरह ही लगता है। उद्योग हमेशा बहुत गर्मजोशी से भरा और स्वागत करता रहा है, दर्शकों ने प्यार की बहुत बारिश की है।"

करण एक हजारों में मेरी बहना है, रंग बदलती ओढ़नी जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वह रिएलिटी शो झलकर दिखला जा और किचन चैंपियन में नजर आ चुके हैं।

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'स्पेशल ओप्स' में करण ने रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है, जिसे लेकर उनकी काफी सराहना हो रही है। करण ने इस सीरीज से लंबे समय के बाद वापसी की है। वह टेलिविजन पर एक्टिंग शो कर ने की बजाय शो को होस्ट कर रहे थे।

करण ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कई प्रोजेक्ट्स को ना कहने को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था- काम न करने की बात कहना बेहद कठिन है। क्या होता है, आपके पास अपने लिए एक निश्चित दृष्टि और एक निश्चित सपना है। उस सपने को सच करने के लिए मुश्किल हो जाता है जब आपको बहुत सारा काम मिलता है और आपको इसे मना करना पड़ता है। यह उन चीजों को है जो आप कहते हैं कि वास्तव में आपके कैरियर को आकार नहीं देते हैं। यह मेरे अंत से एक सचेत प्रयास था।

(इनपुट-आईएएनएस)