A
Hindi News मनोरंजन टीवी करणवीर बोहरा ने तीसरी बेटी का रखा है अनोखा नाम, दिखाई पहली झलक

करणवीर बोहरा ने तीसरी बेटी का रखा है अनोखा नाम, दिखाई पहली झलक

करणवीर बोहरा ने अपनी बेटी के नाम की घोषणा करने के साथ-साथ उसकी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी शेयर की है।

karanvir bohra third daughter name Gia Vanessa Snow see black and white pic - India TV Hindi Image Source : INSTA: KARANVIRBOHRA/BOMBAYSUNSHINE करणवीर बोहरा ने तीसरी बेटी के अनोखे नाम का किया खुलासा 

'नागिन' फेम करणवीर बोहरा और उनकी वाइफ टीजे सिद्धू पिछले साल दिसंबर में एक बेटी के पिता बने थे। दोनों ने अब अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है। इसके साथ ही ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए उसकी पहली झलक भी दिखाई है। 

करणवीर और टीजे ने अपनी बेटी का नाम Gia Vanessa Snow रखा है। अपने पोस्ट में इस नाम का अर्थ भी बताया है। Gia का अर्थ है माता पार्वती का रूप। Vanessa का अर्थ है बॉर्न ऑफ वीनस, गॉड ऑफ लव और Snow का ताल्लुक बहनों से मिले प्यार से है। 

करणवीर बोहरा दूसरी बार बने पिता, वीडियो में दिखाई बेटी की झलक, कहा- मेरी तीन देवियां... 

टीजे सिद्धू ने भी वैलेंटाइन डे पर अपनी बेटी की तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा- "तुम हर दिन याद दिलाती हो कि सच्चा प्यार क्या है।"

टीजे ने एक और फोटो शेयर की और लिखा- "मेरा हर पल इसके साथ आनंददायक है।"

करणवीर 'कसौटी जिंदगी की', 'दिल से दी दुआ', 'सौभाग्यवती भव?', 'शरारत', 'नागिन 2' और 'कबूल है' जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं। उन्होंने 'झलक दिखला जा', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' जैसे रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। 

करणवीर ने मॉडल और वीजे टीजे से साल 2006 में शादी की थी। साल 2016 में उनकी दो जुड़वा बेटियों बेला और विएना का जन्म हुआ था।