A
Hindi News मनोरंजन टीवी करणवीर बोहरा के घर आने वाला है नया सदस्य, दोबारा प्रेग्नेंट हैं वाइफ टीजे

करणवीर बोहरा के घर आने वाला है नया सदस्य, दोबारा प्रेग्नेंट हैं वाइफ टीजे

करणवीर बोहरा और उनकी वाइफ टीजे पहले से ही जुड़वा बच्चियों बैला और विएना के पैरेंट्स हैं।

karanvir bohra wife teejay sidhu announce second pregnancy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KARANVIRBOHRA करणवीर बोहरा और उनकी वाइफ पहले ही जुड़वा बच्चियों के पैरेंट्स हैं

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। उनकी वाइफ टीजे प्रेग्नेंट हैं। दोनों एक सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी दी है। बता दें कि दोनों जुड़वा बेटियां हैं, जिनका नाम बैला और विएना है। 

करणवीर बोहरा ने टीजे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "अंततः, यह भगवान है जो निर्माता है, वह अपने हाथों से हर छोटी शिल्प बनाता है। हम पात्र हैं, उनके (भगवान) स्टोर में हमारे लिए जो कुछ भी है, उसका इंतजार करते हैं। इस खूबसूरत आशीर्वाद के लिए हमारे दिव्य को धन्यवाद। हम आभारी हैं कि उसने हमें फिर से माता-पिता बनने के लिए चुना है। मेरा सबसे शानदार बर्थडे गिफ्ट।" 

करणवीर बोहरा, सुधांधु पांडे की वेब सीरीज 'द कसीनो' हुई रिलीज, बॉलीवुड-टीवी सितारों ने की तारीफ

वहीं, बेला और विएना के इंस्टाग्राम पेज पर भी खूबसूरत फोटो शेयर की गई है। इसमें दोनों ने बड़ी बहन का कोट छपा हुआ टीशर्ट पहना है। साथ ही इसमें लिखा है कि 2016 में दोनों का जन्म हुआ और अब आने वाले नन्हें मेहमान का इंतजार है, जो इसी साल जन्म लेगा। 

करणवीर कसौटी जिंदगी की, दिल से दी दुआ, सौभाग्यवती भव?, शरारत, नागिन 2 और कबूल है जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं। उन्होंने झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। 

करणवीर ने मॉडल और वीजे टीजे से साल 2006 में शादी की थी। साल 2016 में उनकी दो जुड़वा बेटियों का जन्म हुआ था।