A
Hindi News मनोरंजन टीवी करिश्मा तन्ना ने उर्वशी ढोलकिया के चैट शो 'ट्रेंडिंग नाओ' में खोले कई राज

करिश्मा तन्ना ने उर्वशी ढोलकिया के चैट शो 'ट्रेंडिंग नाओ' में खोले कई राज

उर्वशी ढोलकिया ने अपने चैट शो में करिश्मा तन्ना से ढेर सारी बातें की। साथ ही करिश्मा ने खाने को लेकर अपने प्यार के बारे में बताया।

trending now- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ट्रेंडिंग नाओ

टेलिविजन एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया लॉकडाउन में अपना शो 'ट्रेडिंग नाओ' लेकर आई हैं। इस चैट शो में वह कई सेलिब्रिटीज ने बात करती हैं और उनसे जुड़े कई राज अपने दर्शकों को बताती हैं। उर्वशी के शो के अगले एपिसोड की गेस्ट करिश्मा तन्ना हैं। यह एपिसोड मस्ती, हंसी और गॉसिप से भरा हुआ है।

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर पहला एपिसोड शेयर करते हुए लिखा- आप सभी ने सही पहचाना है। जी हां मेरे शो पर अगली गेस्ट सुपर टैलेंडेट करिश्मा तन्ना है। हमने इस एपिसोड में खूब मस्ती की। हमने क्या बात की जानने के लिए देखिए पूरा एपिसोड।

एपिसोड में दोनों एक्ट्रेस ने कई बार गुजराती में भी बात की। एपिसोड में करिश्मा ने अपनी ग्लोइंग त्वचा, खाने के लिए प्यार और टिक टॉक के लिए प्यार के बारे में फैन्स को बताया। करिश्मा ने शो में एक गेम में बताया कि उन्हें 'बनाना चिप्स खाना', शॉपिंग करना बहुत पसंद है। साथ ही उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने के बारे नें बात की। लॉकडाउन में करिश्मा के पैर के अंगूठे की सर्जरी हुई है। शो में उन्होंने इस बारे में भी बात की।