A
Hindi News मनोरंजन टीवी कसौटी जिंदगी के' की प्रेरणा तीन साल से हैं रिलेशनशिप में, कहा- हम बहुत अच्छे दोस्त हैं

कसौटी जिंदगी के' की प्रेरणा तीन साल से हैं रिलेशनशिप में, कहा- हम बहुत अच्छे दोस्त हैं

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस बीते 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने बताया कि उनके पार्टनर इस इंडस्ट्री से नहीं हैं।

erica fernandes- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IAM_EJF एरिका फर्नांडिस

अभिनेत्री एरिका फर्नाडिंस ने शो 'कसौटी जिंदगी के' अपने सहकलाकार पार्थ समथान को डेट करने की अटकलों पर विराम लगाते हुए आखिरकार खुलासा कर दिया है कि वह सिंगल नहीं हैं और एक ऐसे शख्स को डेट कर रही हैं, जिसका मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक नहीं है। इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान एरिका ने अपने रिलेनशिप स्टेटस के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, "मैं सिंगल नहीं हूं। मैं रिलेशनशिप में हूं और वह इंडस्ट्री से नहीं हैं। " उन्होंने आगे कहा, "हम तीन साल से ज्यादा समय से रिश्ते में हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।"

अभिनेत्री ने बताया कि सहकलाकारों शहीर शेख और पार्थ समथान के साथ रोमांस की अफवाहों ने उन्हें सार्वजनकि रूप से अपने प्रेम संबंध के बारे में बोलने के लिए मजबूर किया।एरिका ने कहा, "कहीं ना कहीं तो इफेक्ट होता है और इसलिए मैं इस बारे में आगे आकर बात करना चाहती थी।"

कुछ समय पहले एरिका ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड का हाथ पकड़े हुए पोटो शेयर करते हुए रोमांटिक पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा-जब मैं आपके साथ होती हूं, मैं अलग होती हूं, अच्छे तरीके से। मैं हमेशा ज्यादा मुस्कुराती हूं, मैं हमेशा ज्यादा हंसती हूं। तुम्हारे साथ मैं फेक मुस्कान छोड़कर असली पर डाल सकती हूं। जब भी मैं आपके साथ होती हूं सुरक्षित और प्यार महसूस करती हूं, तो मुझे दुख या अकेले महसूस नहीं होता। आप मुझसे बात करना आसान समझते हैं और आप मेरी बात सुनते हैं। मैं आपके आस-पास दुखी नहीं होती और आप मुझे दिखाते हैं कि आप वास्तव में ध्यान रखते हैं कि मैं देख सकती हूँ कि आप दिखावा नहीं कर रहे हैं। मैं वास्तव में सराहना करती हूं कि आपने क्या किया है और करना जारी रखें। आपके साथ मैं अलग हूं और मैं खुश हूं।

(इनपुट-आईएएनएस)