A
Hindi News मनोरंजन टीवी Kasauti Zindagi Ki 2: एक या दो नहीं, बल्कि तीन लोगों की होने वाली है एंट्री, प्रेरणा की जिंदगी में आएगा तूफान

Kasauti Zindagi Ki 2: एक या दो नहीं, बल्कि तीन लोगों की होने वाली है एंट्री, प्रेरणा की जिंदगी में आएगा तूफान

'कसौटी जिंदगी की 2' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अनुराग और प्रेरणा की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Kasautii Zindagi Kay 2- India TV Hindi Kasautii Zindagi Kay 2

मुंबई: स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। स्विट्जरलैंड में हनीमून से वापस लौटने के बाद प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की जिंदगी में एक नया तूफान आने वाला है। शो में एक नहीं, बल्कि तीन लोगों की एंट्री होने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल में मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) की बेटी स्नेहा की एंट्री होगी, जिसे देखकर प्रेरणा पूरा माजरा समझ जाएगी। वह जान जाएगी की बेटी के देखभाल के लिए मिस्टर बजाज ने उससे शादी की। वहीं, मिस्टर बजाज की बुआ अल्का अमीन भी प्रेरणा की जिंदगी में आफत का तूफान लाने वाली हैं।

तीसरी एंट्री है, एक्ट्रेस सोन्या अयोध्या (Sonyaa Ayodhya) की। जी हां, ये एक्ट्रेस मिस्टर बजाज की खास दोस्त तन्वी का रोल निभाएगी। सोन्या, हमेशा से ही मिस्टर बजाज से शादी करना चाहती थी, लेकिन प्रेरणा को आसपास देखकर तन्वी को बुरा लगेगा और वह दोनों को अलग करने की साजिश रचना शुरू करेगी।

अब तक के एपिसोड में आपने देखा कि प्रेरणा को किडनैप करने के लिए कोमोलिका का भाई रॉनित प्लान बनाता है, लेकिन अनुराग (पार्थ समथान) उसके इरादे पर पानी फेर देता है। प्रेरणा को याद आता है कि मिस्टर बजाज ने उससे बताया था कि रॉनित उससे बदला लेना चाहता है और उससे संभल कर रहना होगा। अनुराग-प्रेरणा भागते हुए एक होटल में पहुंच जाते हैं। 

दूसरी तरफ मिस्टर बजाज, निवेदिता और अनुपम को बताता है कि अनुराग ने प्रेरणा को किडनैप कर लिया है। वह निवेदिता का फोन छीनकर अनुराग को कॉल करता है, लेकिन वह कॉल रिसीव नहीं कर पाता, क्योंकि रॉनित और उसके गुंडे पीछे पड़े हैं। 

अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि मिस्टर बजाज, अनुराग, प्रेरणा और रॉनित का आमना-सामना होता है और कई छिपे हुए राज का खुलासा होता है। इन राज को जानने के लिए आपको अगले एपिसोड का इंतजार करना होगा।   

Also Read:

PM मोदी ही नहीं, ओबामा समेत ये जानी-मानी हस्तियां बन चुकी हैं बेयर ग्रिल्स के शो का हिस्सा, देखें Video

Pics: फिल्मी कहानी से कम नहीं गुज़री संजय दत्त की ज़िंदगी, नरगिस-सुनील के साथ कुछ यूं बीते हर लम्हें