A
Hindi News मनोरंजन टीवी कसौटी जिंदगी की 2: लाल दुपट्टे के लिए एकता कपूर ने एक सीन को इतनी बार किया री-शूट, ऐसे हुई थी अनुराग-प्रेरणा की एंट्री

कसौटी जिंदगी की 2: लाल दुपट्टे के लिए एकता कपूर ने एक सीन को इतनी बार किया री-शूट, ऐसे हुई थी अनुराग-प्रेरणा की एंट्री

कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल साल 2018 में शुरू हुआ था। इसमें पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस लीड रोल निभा रहे हैं।

kasautii zindagii kay 2 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'कसौटी जिंदगी की 2' में एरिका और पार्थ

एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 ने लॉकडाउन से पहले 8 साल का लीप लिया था, जिसमें अनुराग (पार्थ समथान) की जिंदगी में प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) फिर से वापस आ जाती है, लेकिन सिर्फ उससे बदला लेने के लिए। इस शो को शुरू हुए 1.5 साल से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन फैंस को आज भी अनुराग और प्रेरणा की केमिस्ट्री पसंद है। यही वजह है कि एकता कपूर ने इस सीरियल से जुड़ी एक खास बात का खुलासा किया है।

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कसौटी जिंदगी की 2 के पहले एपिसोड का पहला सीन है। इसमें अनुराग और प्रेरणा दोनों के घर में भगवान की आरती हो रही है और सभी किरदारों को एक-एक करके इंट्रोड्यूस कराया जा रहा है।

एकता ने वीडियो के कैप्शन में बताया कि इस सीन में लाल दुपट्टा के चक्कर में 10 बार री-शूट और री-एडिट करना पड़ा। फिर पूजा बनर्जी की बॉडीगार्ड्स के साथ एंट्री को एड किया गया है। साथ ही ये भी बताया कि इस सीरियल को अब ऑल्ट बालाजी पर भी देखा जा सकता है।

बता दें कि ये सीरियल साल 2001 में आए कसौटी जिंदगी की का दूसरा सीजन है। पहले सीजन में श्वेता तिवारी, सीजेन खान और रोनित रॉय ने अहम भूमिका निभाई थी। ये शो साल 2008 तक टेलिकास्ट हुआ था और दर्शकों का खूब प्यार मिला था।