A
Hindi News मनोरंजन टीवी पार्थ समथान ने शेयर की ऐसी Photo, लोगों ने कहा- कोई इतना Hot कैसे हो सकता है!

पार्थ समथान ने शेयर की ऐसी Photo, लोगों ने कहा- कोई इतना Hot कैसे हो सकता है!

पार्थ समथान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं।

Parth Samthaan- India TV Hindi Parth Samthaan

मुंबई: 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) सीरियल में अनुराग बासु का किरदार निभा रहे एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से वह लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। पार्थ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं। पार्थ की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

पार्थ ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो व्हाइट शर्ट पहने बाथरूम के बाहर खड़े हैं। उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी वाला लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है और इससे पार्थ के प्रति लोगों की दीवानगी का भी अंदाजा लगाया जा सकता है।

28 साल के पार्थ ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह शर्टलेस हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'खुशी मिलना और खुश रहना.. दोनों में फर्क होता है!' पार्थ के फैंस को उनकी ये फोटो भी खूब पसंद आ रही है।

पार्थ ने 'गुमराह', 'सावधान इंडिया', 'ये है आशिकी', 'प्यार तूने क्या किया' जैसे सीरियल्स में काम किया है, लेकिन उन्हें 'कैसी ये यारियां' से पहचान मिली थी। इस शो में उन्होंने मानिक मल्होत्रा का रोल प्ले किया था।

'कसौटी जिंदगी की 2' में पार्थ ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि वो बहुत जल्द एक वेब सीरीज में भी नज़र आने वाले हैं।

Also Read:

Nach Baliye 9 में सनी देओल ने धर्मेंद्र और बॉबी देओल की फिल्मों के Hit गानों पर किया डांस, देखें Video

एक्ट्रेस सुरवीन चावला की 5 महीने की बेटी ने किया टीवी पर डेब्यू, देखें वायरल Video

Related Video