A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 12: पहले ही सवाल पर अटका कंटेस्टेंट, ले ली 2 लाइफलाइन, अमिताभ बच्चन ने कह दी ये बात

KBC 12: पहले ही सवाल पर अटका कंटेस्टेंट, ले ली 2 लाइफलाइन, अमिताभ बच्चन ने कह दी ये बात

केबीसी 12 में एक ऐसे कंटेस्टेंट आए, जिन्होंने पहले ही सवाल पर दो लाइफलाइन्स का इस्तेमाल कर लिया।

kaun banega crorepati 12 contestant from delhi used 2 lifelines for first question- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM KBC 12 में पहले ही सवाल पर अटका कंटेस्टेंट

पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब तक कई लोग इस शो का हिस्सा बन चुके हैं और लाखों रुपये जीत चुके हैं, लेकिन बीते गुरुवार को एक ऐसे कंटेस्टेंट आए, जिन्होंने पहले ही सवाल पर दो लाइफलाइन्स का इस्तेमाल कर लिया। ये देखकर खुद अमिताभ बच्चन भी निराश हो गए। 

केबीसी 12 में दिल्ली के रहने वाले जय ढोंडे शामिल हुए। बिग बी ने उनसे सवाल पूछा- 'इनमें से किस व्यंजन के बारे में कहा जाता है कि इसके चार यार हैं?' इस सवाल के 4 ऑप्शन थे- 'पुलाव, बिरयानी, कबाब और खिचड़ी।'

अमिताभ बच्चन से मिलने केबीसी के सेट पर पहुंचे मनीष पॉल, लेकिन नहीं मिल सके गले


 
जय ढोंडे को इस सवाल का जवाब नहीं पता था था, इसलिए उन्होंने पहले ही सवाल पर लाइफलाइन ले ली। उन्होंने वीडियो कॉल का इस्तेमाल किया और अपने चाचा से बात की। उन्होंने इसका सही जवाब खिचड़ी बताया। हालांकि, जय इससे सहमत नहीं हुए और फिर 50-50 लाइफलाइन लेने का फैसला किया। इसके बाद जय ने कबाब और खिचड़ी में से खिचड़ी को चुना और सही जवाब दिया। 

इस आसान सवाल पर जय को दो लाइफलाइन्स का इस्तेमाल करते देख अमिताभ बच्चन काफी निराश हुए। उन्होंने इसे व्यक्त भी किया। वहीं, जय ने आगे कई सवालों के सही जवाब देकर 3 लाख 20 हजार रुपये की धनराशि जीती।