A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 12 का पहला प्रोमो आउट, कोरोना संकट में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को दिया खास मैसेज

KBC 12 का पहला प्रोमो आउट, कोरोना संकट में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को दिया खास मैसेज

'कौन बनेगा करोड़पति 12' के पहले प्रोमो में अमिताभ बच्चन एक प्रतिभागी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

kaun banega crorepati 12 first Promo Out - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE कौन बनेगा करोड़पति 12 का पहला प्रोमो आउट

पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन का पहला प्रोमो आउट हो गया है। इसमें होस्ट अमिताभ बच्चन लोगों को जिंदगी और करियर को फिर से नए सिरे से शुरू करने की प्रेरणा दे रहे हैं। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट गेम खेलने के साथ-साथ अपने संघर्ष की कहानी भी बयां करेंगे, जो इस कोविड 19 महामारी में दर्शकों को प्रोत्साहित करेगी। 

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर केबीसी 12 का प्रोमो शेयर किया है। इसमें अमिताभ बच्चन एक प्रतिभागी के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके कैप्शन में लिखा है, "जो भी हो, सेटबैक का जवाब, कमबैक से दो। केबीसी 12 जल्द शुरू हो रहा है सोनी टीवी पर।"

KBC 12 की शूटिंग के दौरान चश्मे की तारीफ होने पर अमिताभ बच्चन का ऐसा रहा रिएक्शन

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रतिभागी 1 हजार रुपये जीतकर भी बेहद खुश है। इस पर बिग बी पूछते हैं कि सिर्फ इतनी रकम पाकर ही आप खुशी मना रहे हैं तो कंटेस्टेंट कहता है, "मैंने 500 रुपये से बिजनेस शुरू किया था और उसे करोड़ों तक लेकर गया था, लेकिन फिर सब खत्म हो गया। इस बार हजार रुपये से शुरू कर रहा हूं। आप ही सोचिए कि कहां तक जाऊंगा।" ये सुनकर बॉलीवुड के महानायक भावुक हो जाते हैं। इसके बाद दर्शकों को फिर से सब कुछ शुरू करने की प्रेरणा देते हैं।

मुंबई, 20 अगस्त (आईएएनएस)| कोविड-19 से उबरकर अस्पताल से वापस आने के बाद अमिताभ बच्चन लोकप्रिय क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के अगले सीजन की शूटिंग करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया कि सभी सुरक्षा उपायों के साथ वह 'केबीसी' की शूटिंग की तैयारियों में जुटे हैं।