A
Hindi News मनोरंजन टीवी कविता कौशिक पति की बर्तन धोते हुए फोटो शेयर करने से हुई ट्रोल, दिया करारा जवाब

कविता कौशिक पति की बर्तन धोते हुए फोटो शेयर करने से हुई ट्रोल, दिया करारा जवाब

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिरक इस समय सेल्फ क्वारेंटाइन कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें उनके पति बर्तन धो रहे हैं।

kavita kaushik- India TV Hindi कविता कौशिक ने ट्रोल्स को करारा जवाब

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने एक्टसरसाइज और योगा करने की फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस फैला हुआ है। इसे बचने के लिए सभी लोग सेल्फ आइसोलेशन कर रहे हैं। कविता ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान सोमवार को एक सेल्फी शेयर की थी जिसमें उनके पति बर्तन धोते नजर आ रहे थे। जिसके बाद कविता को ट्रोल कर दिया गया। अब कविता ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

कविता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में हमारे सरकार से बेहतर कैसे हो इस पर सुझाव: -
1-घर के काम अपने और परिवार के बीच बांटकर अपने स्टाफ को पेड लीव दें। 2- अपने भोजन / राशन / आपूर्ति को चौकीदार, जरूरतमंद लोगों के साथ साझा करें। 3- घर में रहें और सैनिटाइज करें।

कविता की यह सलाह लोगों को पसंद नहीं आई और उन्हें पति से काम करवाने और खुद फोन का इस्तेमाल करने के लिए कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। फोटो में कविता के हाथ में सफाई करने वाला कपड़ा भी था मगर लोगों से इसे नजरअंदाज करते हुए पति के बर्तन धोने पर फोकस किया।

कविता ने इन ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए लिखा- ओवरस्मार्टनेस लोगों को अंधा बना देती है। उन्हें कई बार पता नहीं चलता कि तस्वीर में कौन है और उन्हें मेरे हाथ में यह पोंछा नजर नहीं आ रहा है, जो की साफ दिखाई दे रहा है बर्तन साफ कर रहे वो इंसान मेरे पति हैं, और सफाई करते वक्त मेरे पास और भी बेहतर सेल्फी आइडियाज हैं'।

सेलिब्रिटीज इस समय अपना काम खुद कर रहे हैं। टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने भी घर का काम करते हुए फोटो शेयर की। उन्होंने लोगों को सलाह दी की सेल्फ आइसोलेशन के दौरान घर के काम में मदद करें।