A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 13: अमिताभ बच्चन के गेम शो को मिला इस सीजन का पहला करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचीं हिमानी बुंदेला

KBC 13: अमिताभ बच्चन के गेम शो को मिला इस सीजन का पहला करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचीं हिमानी बुंदेला

शो के 13वें सीजन का पहला करोड़पति अब मिल गया है। केबीसी 13 के प्रोमो में दिखाया गया है कि एक दिव्यांग कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला ने 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब दिया है।

Himani Bundela- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONY TV KBC 13: अमिताभ बच्चन के गेमशो को मिला इस सीजन का पहला करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचीं हिमानी बुंदेला  

अमिताभ बच्चन की तरफ से होस्ट किया जाने वाला गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 13 का प्रीमियर 23 अगस्त को हुआ था। शो के 13वें सीजन का पहला करोड़पति अब मिल गया है। केबीसी 13 के प्रोमो में दिखाया गया है कि एक दिव्यांग कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला ने 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब दिया है। वह 7 करोड़ रुपये के आखिरी सवाल का सामना करती नजर आ रही हैं। 

पिछले सीजन में केबीसी को चार करोड़पति मिले थे और ये सभी महिलाएं थीं। देखना दिलचस्प होगा कि केबीसी 13 को कितने करोड़पति मिलते हैं। हालिया प्रोमो को साझा करते हुए सोनी टीवी ने लिखा, "केबीसी 13 के मंच पर आईं हिमानी बुंदेला क्या आपके ज्ञान और हौसले की ताकत से बनेंगी इस साल की पहली करोड़पति?"

केबीसी 13 सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा। इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट ज्ञान राज ने घर में 3.2 लाख रुपये लेकर घर गए थे।