A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 13: दीवाली स्पेशल एपिसोड में नजर आएगी 'सूर्यवंशी' की टीम, होगा बिग बी के सवालों से सामना

KBC 13: दीवाली स्पेशल एपिसोड में नजर आएगी 'सूर्यवंशी' की टीम, होगा बिग बी के सवालों से सामना

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

KBC, Amitabh Bachchan, - India TV Hindi Image Source : PR FETCH  KBC 13: दीवाली स्पेशल एपिसोड में नजर आएगी 'सूर्यवंशी' की टीम, होगा बिग बी के सवालों का सामना

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' दीवाली स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे। दीवाली का हफ्ता शुरू होने के साथ ही पूरे सेट को 'दीयों' और 'रंगोली' से सजाया जाएगा। तीनों मेहमान हॉटसीट पर होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलेंगे और उनके सवालों का जवाब देंगे।

इसके अलावा वे उनके साथ कुछ दिलचस्प बातचीत भी करेंगे। वीडियो में कैटरीना को 'सूर्यवंशी' के सेट की सफाई करते हुए अमिताभ और कैटरीना के 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर थिरकते हुए, दर्शकों को शो में खूब मस्ती देखने को मिलेगी। इसके साथ ही अक्षय फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले के अपने सफर को शेयर करेंगे और फिल्म 'याराना' के गाने 'सारा जमाना' पर डांस करेंगे।

दूसरी ओर, रोहित शेट्टी अमिताभ से अनुरोध करते हुए दिखाई देंगे कि वह रोहित की मां के लिए लिखे एक ब्लॉग पर हस्ताक्षर करें और मेजबान के साथ अपने पिता के संबंधों के बारे में कुछ अज्ञात तथ्यों का खुलासा करें।

'केबीसी 13' के 'शानदार शुक्रवार' का दीवाली स्पेशल एपिसोड 5 नवंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

(इनपुट-आईएएनएस)