A
Hindi News मनोरंजन टीवी खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त्रिपाठी ने केप टाउन से 'ऑन लोकेशन' तस्वीरें की शेयर

खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त्रिपाठी ने केप टाउन से 'ऑन लोकेशन' तस्वीरें की शेयर

दिव्यांका त्रिपाठी ने शनिवार को अपने प्रशंसकों के लिए दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन की कई तस्वीरें पोस्ट की, जहां वह एडवेंचर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही हैं। 

divyanka tripathi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- DIVYANKA TRIPATHI दिव्यांका त्रिपाठी ने केप टाउन से 'ऑन लोकेशन' तस्वीरें की शेयर 

केप टाउन: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने शनिवार को अपने प्रशंसकों के लिए दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन की कई तस्वीरें पोस्ट की, जहां वह एडवेंचर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही हैं। फ्रेम में एक्ट्रेस नीले रंग की ड्रेस में जैकेट के साथ पोज दे रही हैं। उन्होंने अपने लुक को खुले बालों और मस्टर्ड स्नीकर्स के साथ पूरा किया है।

'ये है मोहब्बतें' में डॉ. इशिता भल्ला की भूमिका के लिए जानी जाने वाली दिव्यांका ने लिखा, "आप भाग्यशाली हैं जब आपके पास चुनने के लिए बहुत कुछ है। यहां मेरे हाल की पसंद है।"

B'day: 54 साल की उम्र में भी माधुरी दीक्षित का जलवा, इन 10 तस्वीरों को देख आपको भी हो जाएगा यकीन

प्रशंसकों ने उनकी फोटो को पसंद किया है और उन्हें तीन घंटे में 2.3 लाख से अधिक लाइक्स मिले।

एक प्रशंसक ने लिखा, "बहुत सुंदर"। जबकि दूसरे ने पोस्ट किया: "ओह काफी शनदार।"

बहुत सारे प्रशंसकों ने तस्वीरों पर दिल के इमोजी भी छोड़े हैं।

Photos: अंकिता लोखंडे, मलाइका अरोड़ा और उर्वशी रौतेला सहित ये बॉलीवुड स्टार्स हुए स्पॉट 

शो के अन्य प्रतियोगियों में श्वेता तिवारी, सौरभ राज जैन, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, आस्था गिल, महेक चहल, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबुल और अनुष्का सेन शामिल हैं।

इनपुट -आईएएनएस

Related Video