A
Hindi News मनोरंजन टीवी Khatron Ke Khiladi 11: स्टंट करने के दौरान राहुल वैद्य को आई चोट, सिंगर ने शेयर की तस्वीर

Khatron Ke Khiladi 11: स्टंट करने के दौरान राहुल वैद्य को आई चोट, सिंगर ने शेयर की तस्वीर

बिग बॉस के फर्स्ट रनरअप रहे राहुल वैद्य ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी के माध्यम से अपनी तस्वीरों के एक कोलाज को शेयर किया है, इसमें साफ नजर आ रहा है कि स्टंट करने के दौरान राहुल वैद्य को उनकी गर्दन पर चोट लगी थी।

Rahul Vaidya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAHUL VAIDYA स्टंट करने के दौरान राहुल वैद्य को आई चोट

कलर्स टीवी पर दिखाए जाने वाले स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी, शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए लगातार मुश्किल होता जा रहा है। मगर शो में हिस्सा वाले कंटेस्टेंट्स अपना बेस्ट देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। सिंगर राहुल वैद्य के बारे में बात करें तो वह इस शो में बने रहने के लिए लगातार मशक्कत करते नजर आ रहे हैं।

हाल में राहुल वैद्य को स्टंट करने के दौरान चोट भी आई, जिसकी तस्वीर सिंगर ने फैंस के बीच शेयर की है। 

Image Source : INSTAGRAM/Rahul Vaidyaस्टंट करने के दौरान राहुल वैद्य को आई चोट

बिग बॉस के फर्स्ट रनर अप रहे राहुल वैद्य हाल ही में इंस्टा स्टोरी के माध्यम से अपनी तस्वीरों के एक कोलाज को शेयर किया है, इसमें साफ नजर आ रहा है कि स्टंट करने के दौरान राहुल वैद्य को उनकी गर्दन पर चोट लगी थी। गर्दन पर लाल लाल रंग के चंद निशान नजर आ रहे थे। राहुल द्विवेदी के एफर्ट को देखकर उनके फैंस उनकी काफी सराहना करते नजर आ रहे हैं।

राहुल वैद्य की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी गर्ल गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी रचाई। फिलहाल वह अपनी पत्नी के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।
 
राहुल वैद्य देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 के रनरअप भी रहे हैं। इस शो के दौरान उनकी परफॉर्मेंस को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा शो में अली गोनी और जैस्मीन भसीन से उनकी काफी अच्छी दोस्त भी बनी।