A
Hindi News मनोरंजन टीवी Khatron Ke Khiladi 11: रुबीना दिलैक नहीं होंगी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा, जानिए क्या है वजह?

Khatron Ke Khiladi 11: रुबीना दिलैक नहीं होंगी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा, जानिए क्या है वजह?

देश के सबसे बड़े और सबसे प्रसिद्ध रियलिटी शो बिग बॉस के बाद, खतरों के खिलाड़ी 11 अब शुरू होने जा रहा है, जिसका प्रशंसक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

rubina dilaik, rohit shetty, khataron ke khiladi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RUBINA DILAIK रुबीना दिलैक नहीं होंगी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा

देश के सबसे बड़े और सबसे प्रसिद्ध रियलिटी शो बिग बॉस के बाद, खतरों के खिलाड़ी 11 अब शुरू होने जा रहा है, जिसका प्रशंसक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। शो के लिए कई अपडेट्स आते रहते हैं, लेकिन फिलहाल अभी मेकर्स किसी तरह आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बहरहाल, बिग बॉस के खत्म हो जाने के बाद स्टंट रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों के कयास अभी से लगाए जाने लगे हैं। इस सीज़न के प्रतियोगियों के लिए कुछ सितारों को नामित किया गया है, जिसमें बिग बॉस 14 की विनर रहीं रुबीना डिलैक का नाम सामने आने लगा है। क्या रुबीना इस शो में हिस्सा लेंगी? इस बारे में उन्होंने खुद ही खुलासा किया है। 

अभिनेत्री हाल ही में एक सोशल मीडिया सेशन के दौरान फैंस से मुखातिब हुईं थी। उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। रुबीना से फैंस ने 'शक्ति एक अस्तित्व के अहसास की' में उनकी वापसी के बारे में जानना चाहा। उल्लेखनीय है कि रुबीना ने इस टीवी सीरियल में वापसी की है। इस शो में पहले वह किन्नर बहू का किरदार निभाती थीं। 

लाइव सेशन के दौरान जब एक फैन ने अभिनेत्री से पूछा कि क्या वह 'खतरों के खिलाड़ी' के अलगे सीजन में हिस्सा लेंगी? इस पर रुबीना ने कहा कि वह इस शो का हिस्सा नहीं होने वाली। अभिनेत्री ने बताया कि वह 'शक्ति' को साइन कर चुकी हैं, इस वजह से इस स्टंट रियलिटी शो में हिस्सा नहीं ले सकतीं।

रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला का हाल ही में रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है।

स्टंट रियलिटी शो के नए सीजन के बारे में बात करें तो इस बार कई अन्य हस्तियों जैसे - एरिका फर्नांडिस, अभिनव शुक्ला, मोहित मलिक, पुरु चिब्बर से संपर्क किया गया है। रियलिटी शो के पिछले सीज़न में करिश्मा तन्ना विजेता के रूप में उभर कर सामने आईं।