A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'द कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव aka कीकू शारदा पर लगा 50.70 लाख की ठगी का आरोप

'द कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव aka कीकू शारदा पर लगा 50.70 लाख की ठगी का आरोप

कीकू शारदा ने इन आरोपों पर चुप्पी भी तोड़ी है।

कीकू शारदा- India TV Hindi कीकू शारदा

मुंबई: द कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव के रोल में दिखने वाले एक्टर और कॉमेडियन कीकू शारदा मुश्किल में फंस चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कीकू शारदा समेत 6 लोगों पर धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं। ये आरोप निर्देशक नितिन कुलकर्णी ने लगाए हैं। नितिन कुलकर्णी ने 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, जिसमें कीकू शारदा का नाम भी शामिल है। ये 6 लोग मुंबई फेस्ट नाम के एक चैरिटेबल ट्रस्ट से जुड़े हैं, जिस पर 50.70 लाख की चीटिंग का आरोप लगा है। इस बारे में जब कीकू शारदा से बात की गई तो उन्होंने इन आरोपों को खारिज किया है।

आरोपों के बारे में बात करते हुए कीकू ने कहा- "मैंने बाकी सेलिब्रिटीज की तरह ये इवेंट अटेंड किया था। मैं मुंबई फेस्ट का मेंबर नहीं हूं। हालांकि मेरे पापा यहां सेक्रेटरी थे, बिना किसी वाजिब वजह के मेरा नाम इसमें घसीटा जा रहा है।''

वहीं नितिन कुलकर्णी ने अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि नितिन कुलकर्णी को मुंबई फेस्ट के लिए सेट डिजाइन करने का काम सौंपा गया था जो पिछले साल जनवरी में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के एमएमआरडीए ग्राउंड में आयोजित 3 दिन का कार्यक्रम था। उन्होंने अपने एफआईआर में जिक्र किया है कि उनके और ट्रस्ट के बीच एक समझौता हुई था, जो रकम देने का वादा किया गया था वो 50.70 लाख रुपये थी, उन्हें चेक दिया गया जो बाउंस हो गया।

कीकू शारदा के पिता अमरनाथ शारदा इस ट्रस्ट के सचिव हैं, लेकिन कॉमेडियन ने दावा किया है कि वो ट्रस्ट से नहीं जुड़े हैं।

Also Read:

अक्षय 2.0 में बने थे 'पंक्षीराजन' तो अब इस आने वाले फिल्म में शाहरुख बनेंगे 'ऑक्टोपस'!, जानें पूरा मामला

KBC 11: रिलीज हुआ 'कौन बनेगा करोड़पति 11' का पहला Promo, अमिताभ बच्चन ने दिखाया शो का नया सेट

Related Video