A
Hindi News मनोरंजन टीवी कीकू शारदा ने 'अकबर बीरबल' को कहा अलविदा, कपिल के शो में नजर आ चुका एक्टर निभाएगा ये किरदार

कीकू शारदा ने 'अकबर बीरबल' को कहा अलविदा, कपिल के शो में नजर आ चुका एक्टर निभाएगा ये किरदार

निर्माता पुरानी जोड़ी को वापस लाने के लिए काफी आश्वस्त थे, जिन्होंने पहले से ही अकबर और बीरबल का किरदार निभाया है वह हैं कीकू शारदा और विशाल कोटियन। लेकिन कीकू शारदा ने शो करने से मना कर दिया। 

कीकू शारदा ने 'अकबर बीरबल' को कहा अलविदा- India TV Hindi Image Source : TWITTER कीकू शारदा ने 'अकबर बीरबल' को कहा अलविदा

सरकार के नए नियमों ने मेकर्स और एक्टर्स के बीच राहत भरी खबर दी, एक्टर्स को दोबारा सेट पर जाने और शूटिंग करने की इजाजत मिली। पुराने शो भी अब दोबारा टेलीकास्ट होने शुरू हो गए हैं। स्टार भारत चैनल भी जल्द ही शो 'अकबर का बल बीरबल' के नए एपिसोड प्रसारित करने वाला है। इस शो ने अली और विशाल जैसे अभिनेताओं को लगभग 22 साल बाद एक साथ एक पर्दे पर वापस ले आया है।

अकबर को चुनने की प्रक्रिया ने निर्माताओं के बीच एक भ्रम की स्थिति पैदा कर दी थी। सूत्रों के अनुसार, निर्माता पुरानी जोड़ी को वापस लाने के लिए काफी आश्वस्त थे, जिन्होंने पहले से ही अकबर और बीरबल का किरदार निभाया है वह हैं कीकू शारदा और विशाल कोटियन। लेकिन कीकू शारदा ने शो करने से मना कर दिया।

अभी तक यह साफ नहीं है कि कीकू ने शो क्यों छोड़ा लेकिन यह जरूर सामने आ गया है कि अब कीकू की जगह शो में अली असगर, अकबर का किरदार निभा रहे हैं।  शो का नाम अब अकबर का बल बीरबल हो गया है।

Image Source : instagramअली असगर निभाएंगे अब अकबर का रोल