A
Hindi News मनोरंजन टीवी किश्वर मर्चेंट-सुयश राज के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, कपल ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

किश्वर मर्चेंट-सुयश राज के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, कपल ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुयश राय जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर इस बारे में लोगों को बताया है।

Kishwer Merchant and Suyyash Rai - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@KISHWERSMERCHANTT Kishwer Merchant and Suyyash Rai 

टीवी अभिनेत्री किश्‍वर मर्चेंट और उनके पति सुयश राय ने एक बड़ी घोषणा की है। इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों को बताया है कि वे जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। एक बीच के किनारे तस्वीर शेयर करते हुए कपल ने ये ऐलान किया कि दोनों इस साल अगस्त में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। तस्वीर में किश्‍वर बीच पर खड़ी दिखाई दे रही हैं, जबकि सुयश को उनके घुटनों पर बैठे देखा जा सकता है। दोनों के अलावा रेत पर 'अगस्त 2021' लिखा हुआ है और एक जोड़ी छोटे जूते रखे हुए हैं।

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए किश्वर ने लिखा, ''आप अब यह पूछान बंद कर सकते हैं कि 'आप लोग कब बच्चा पैदा करने वाले हैं?'"

इस बीच, सुयश ने बड़े ही फनी तरीके से अपनी पत्नी को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं।"

जैसे ही उन्होंने इस बात की घोषणा की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों, उनके फैंस और दोस्तों से प्यार, शुभकामनाएं मिलने लगी। टीवी कलाकारों में साहिल आनंद, बंदगी कालरा, अंकिता भार्गव, रोहित रेड्डी, रिधि तिवारी, स्मृति खन्ना, सेहबान अजीम और कई अन्य लोगों ने कमेंट्स में इस कपल को बधाइयां दी।

किश्वर और सुयश को 2010 में शो 'प्यार की एक कहानी' के दौरान मिले और डेटिंग शुरू की। बाद में ये दोनों साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे।