A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 13 जीतने से नाराज है सेलिब्रिटीज और फैन्स, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 13 जीतने से नाराज है सेलिब्रिटीज और फैन्स, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 जीत चुके हैं। सिद्धार्थ और आसिम टॉप 2 में थे।सिद्धार्थ की जीत को फैन्स और सेलिब्रिटीज फिक्स्ड बता रहे हैं।

bigg boss 13- India TV Hindi बिग बॉस 13

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले हो गया है और यह सीजन सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम किया है। सिद्धार्थ का बिग बॉस सीजन 13 जीतना फिक्स्ड कहा जा रहा है। इस समय ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला के विरोध में कई ट्वीट आ रहे हैं। सिर्फ फैन ही नहीं बल्कि कुछ सेलिब्रिटीज भी सिद्धार्थ का ये शो जीतना अनडिसर्विंग बता रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस किशवर मर्चेंट और गौहर खान दोनों ही सिद्धार्थ की जीत के खिलाफ हैं।

किशवर मर्चेंट ने ट्वीट किया- इस सीजन का अंदाजा लगाया जा सकता था। पारस पैसे लेकर शो छोड़ दिया, आसिम और सिड टॉप 2 में और एक एक केंडिडेट ने शो जीता जो अयोग्य था।

गौहर खान ने सिद्धार्थ के लिए तो कुछ नहीं कहा मगर उन्हें आसिम का ना जीतना अच्छा नहीं लगा। गौहर ने लिखा- जीतने की सारी क्वालिटी आसिम में थी। उसकी जर्नी वीडियो ने ही सब कह दिया था।

आपको बता दें ट्विटर पर ट्विटर पर #FixedWinnerSidharth, #boycottcolorstv जैसे हैशटैग ट्रैंड कर रहे हैं। सिद्धार्थ का जीतना फैन्स को गलत लग रहा है।

एक यूजर ने लिखा- तुम ये ट्ऱॉफी डिसर्व नहीं करते हो। ये जीत तुम्हे थाली में परोस कर दी गई है। कई नियम तोड़ने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर नहीं भेजा गया। कभी उनसे एग्रेसिव बिहेवियर पर सवाल नहीं किया गया बल्कि उसे छूट दी गई।