A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर जानिए उनकी लव स्टोरी

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर जानिए उनकी लव स्टोरी

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को आज 1 साल हो गए। पिछले साल दोनों ने 12 दिसंबर को शादी की थी।

<p>कपिल शर्मा और गिन्नी...- India TV Hindi कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ की शादी को आज एक साल हो गए। 12 दिसंबर को जालंधर में दोनों ने शादी की थी। हाल ही में कपिल शर्मा और गिन्नी के घर एक बेटी का जन्म हुआ है। आज दोनों की शादी की पहली सालगिरह के मौके पर हम आपको उनकी लव स्टोरी बताने जा रहे हैं। कपिल और गिन्नी कॉलेज के दिनों से साथ हैं। कपिल ने बताया कि जब गिन्नी के घर उन्होंने शादी का प्रपोजल भेजा  तो उनके पापा ने रिश्ता ठुकरा दिया। 

कपिल ने एचएमवी कॉलेज जालंधर से पढ़ाई की है। कपिल स्कॉलरशिप होल्डर थे और थियेटर के नेशनल विनर थे। साल 2005 में जब वो आईपीजे कॉलेज में थे तब पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट करते थे। एक दिन वो ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज पहुंचे। वहां गिन्नी भी ऑडिशन देने आई थी, यहीं दोनों की पहली मुलाकात हुई। ​उस वक्त गिन्नी 19 साल की और कपिल 24 साल के थे। गिन्नी के ऑडिशन से कपिल काफी इम्प्रेस हुए। 

Image Source : कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 

Image Source : कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 

कपिल ने गिन्नी से कह दिया कि वो बाकी लड़कियों के ऑडिशन ले। जब रिहर्सल शुरू हुआ तो गिन्नी उनके लिए खाना लाने लगी उस वक्त कपिल को लगा कि ये सब वो रिस्पेक्ट देने के लिए कर रही हैं। लेकिन बात कुछ और ही थी, गिन्नी पहली ही नजर में कपिल को चाहने लगी थीं। एक दोस्त ने कपिल को बताया कि गिन्नी उन्हें लाइक करती हैं, उस वक्त कपिल को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने गिन्नी से डायरेक्ट पूछा कि क्या वो उन्हें लाइक करती हैं। एक दिन कपिल ने खुद ही गिन्नी से पूछा - 'क्या तुम मुझे लाइक करती हो और जवाब में गिन्नी ने हां कहा। कपिल और गिन्नी की ट्यूनिंग बहुत अच्छी थी।

Image Source : कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 

Image Source : कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 

कपिल जब मुंबई आए और ऑडिशन में रिजेक्ट हो गया, गिन्नी ने उन्हें कॉल किया तो कपिल ने उन्हें गुस्से में कभी कॉल ना करने को कह दिया। इसके बात कपिल ने गिन्नी से रिश्ता खत्म कर लिया। कपिल को लगा कि ये रिश्ता ओवर हो गया क्योंकि गिन्नी बड़े घर की थी और कपिल ऑडिशन में सलेक्ट भी नहीं हो पा रहे थे।

Image Source : कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 

कपिल ने जब दूसरी बार ऑडिशन दिया तो वो सलेक्ट हो गए। उस वक्त गिन्नी ने उन्हें फिर से कॉल करके बधाई दी। ​जब कपिल ने कमाना शुरू किया तो कपिल की मां गिन्नी का प्रपोजल लेकर उनके घर गईं, लेकिन गिन्नी के पापा ने मना कर दिया। इसके बाद कपिल अपने काम में व्यस्त हो गए। जब कपिल मुंबई में शिफ्ट हो गए तो उन्हें एहसास हुआ कि गिन्नी के अंदर बहुत पेशेंस है उन्होंने कभी कपिल को परेशान नहीं किया। 

Image Source : कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 

Image Source : कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 

कपिल ने दोबारा गिन्नी से संपर्क किया और दोनों एक दूसरे को फिर से डेट करने लगे। इसके बाद 12 दिसंबर 2018 को कपिल ने गिन्नी से शादी कर ली। अब तो दोनों एक बेटी के पिता भी बन गए।