A
Hindi News मनोरंजन टीवी जानिए लॉकडाउन में क्या कर रही हैं 'बेहद 2' की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट

जानिए लॉकडाउन में क्या कर रही हैं 'बेहद 2' की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट

जेनिफर ने सीरियल बेहद और बेहद 2 में माया का रोल निभाया, जो एक साइको लवर होती है। इस शो ने जेनिफर को सबसे कामयाब एक्ट्रेस बना दिया। देश में कोरोना वायरस लॉकडाउन लागू होने के बाद शो के दूसरे सीजन को बंद कर दिया गया था। 

<p>जेनिफर विंगेट</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JENNIFERWINGET जेनिफर विंगेट

मुंबई: जेनिफर विंगेट निस्संदेह छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक है। समय-समय पर, वह अपने फैन्स को न केवल अपने अच्छे लुक्स से, बल्कि विभिन्न शो में अपने जबरदस्त अभिनय कौशल से प्रभावित करती रही हैं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी, सरस्वतीचंद्र, दिल मिल गये आदि सीरियल्स में दमदार रोल निभाने के बाद, जेनिफर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस बन गईं लेकिन इसके बाद जेनिफर ने ऐसा शो किया कि टीवी की सबसे चर्चित हस्तियों में शामिल हो गईं। दरअसल जेनिफर ने सीरियल बेहद और बेहद 2 में माया का रोल निभाया, जो एक साइको लवर होती है। इस शो ने जेनिफर को सबसे कामयाब एक्ट्रेस बना दिया। देश में कोरोना वायरस लॉकडाउन लागू होने के बाद शो के दूसरे सीजन को बंद कर दिया गया था। 

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली जेनिफर अपने फैंस के संपर्क में रहने के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पिंक कलर के ड्रेस में जेनिफर ने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की।

बता दें, जेनिफर करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ हैं। जेनिफर से तलाक लेने के बाद करण ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी की है।