A
Hindi News मनोरंजन टीवी जानें आखिर किस वजह से अमिताभ बच्चन ने मांगी कपिल शर्मा से मांफी

जानें आखिर किस वजह से अमिताभ बच्चन ने मांगी कपिल शर्मा से मांफी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का क्विज गेम शो कौन बनेगा करोड़पति फैंस के बीच में काफी मशहूर है। इस शो पर कई सेलिब्रिटीज़ ने शिरकत की है। 

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAPIL SHARMA जानें आखिर किस वजह से अमिताभ बच्चन ने मांगी कपिल शर्मा से मांफी

कौन बनेगा करोड़पति 13 एक ऐसा गेम शो है जहां सेलिब्रिटीज अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं। हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा और एक्टर सोनू सूद केबीसी 13 में बतौर गेस्ट नजर आए। शो में अपनी बात रखते हुए कॉमेडियन ने खुलासा किया कि बिग बी एक बार उनके साथ शूटिंग के लिए लेट हो गए और उन्हें इंतजार करवाते रहे। जी हां, कपिल ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, "मैं तो 6 बजे पहुंच गया, सूट पहन कर रेडी हो गया। मगर बच्चन साहब 9.02 पर आए। उन्होंने आकर ऐसी बात बोली जो आज तक नहीं भूलती।"

कपिल ने अपनी बात पूरी करते हुए इसके आगे का किस्सा सुनाया। कपिल ने बताया कि जब अमिताभ बच्चन आए तो उन्होंने किस अंदाज में उन से माफी मांगी। कपिल ने कहा, "बच्चन साहब कहते है, 'माफ कीजियेगा, मैं 2 मिनट देर गया। मैंने कहा, '2 मिनट भी कोई देर से होता है?"

शो में पहले, बिग बी ने केबीसी की शूटिंग के लिए देर से पहुंचने के लिए कपिल शर्मा की टांग खींचाई की थी। उन्होंने कहा, “आज आप ठीक समय पर आए हैं। आपको हमने मिलना था 12 बजे, ठीक 4.30 बजे आ गए आप।"

उनकी इस बात से सभी हंसते-हंसते लोट गए। 

दूसरी ओर, शो के बारे में बात करें तो कपिल और सोनू दोनों ने मिलकर चैरिटी फाउंडेशन के लिए 25 लाख रुपये जीतने में कामयाबी हासिल की। बता दें केबीसी के नए सीज़न शुक्रवार के एपिसोड सेलिब्रिटी शिरकत करते हैं, जहां वे किसी न किसी चैरिटी संगठन के लिए अमिताभ बच्चन के सवालों का सामना करते हैं।

कपिल और सोनू के अलावा, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, फराह खान, कैटरीना कैफ और अन्य सहित कई हस्तियां शो में शामिल हुई हैं।