A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा का शो छोड़ना चाहता है ये कॉमेडियन, वजह जानकर पेट पकड़कर हसेंगे

कपिल शर्मा का शो छोड़ना चाहता है ये कॉमेडियन, वजह जानकर पेट पकड़कर हसेंगे

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने खुलासा किया है कि वह कपिल शर्मा का शो छोड़कर यह काम करना चाहते हैं।

kapil sharma- India TV Hindi कपिल शर्मा

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो हर किसी को पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर कर देता है। शो में हर हफ्ते बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते हैं। बीते हफ्ते सैफ अली खान, तब्बू, चंकी पांडे अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' के प्रमोशन के लिए आए थे। जहां कपिल और उनकी टीम ने मिलकर सभी को खूब हंसाया। इसी दौरान कपिल शर्मा के शो में सपना बन सभी को हंसाने वाले कृ्ष्णा अभिषेक ने बताया वह इस शो को छोड़ना चाहते हैं।

सबको हंसाने के लिए सपना बनकर आए कृष्णा अभिषेक ने बताया कि वह कपिल शर्मा का शो छोड़ना चाहती हैं। उन्होंने सैफ ने कहा मैं कॉमेडी  शो छोड़कर तैमूर अली खान की नैनी बनना चाहती हूं।  सिर्फ ये ही नहीं उन्होंने कहा मुझे तैमूर के पिता का ख्याल रखने में भी कोई परेशानी नहीं है।

कुछ समय पहले करीना कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में आई थीं। जहां कपिल ने उनके साथ फ्लर्ट किया था। करीना के साथ फ्लर्ट करने के लिए सैफ ने कपिल की क्लास भी लगाई।

'जवानी जानेमन' की बात करें तो फिल्म में सैफ के साथ अलाया एफ अहम भूमिका निभाती नजर आई हैं। अलाया ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्मने बॉक्स ऑफिस पर 14.86 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।