A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का हार्ट अटैक से निधन, को-स्टार्स ने जताया दुख

'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का हार्ट अटैक से निधन, को-स्टार्स ने जताया दुख

शब्बीर और श्रिती ने इंस्टाग्राम पर जरीना के साथ फोटो शेयर करते हुए उनके साथ बिताए यादगार लम्हों को याद किया।

Zarina Roshan Khan dies at 54- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का हार्ट अटैक से निधन

पॉपुलर टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में इंदु सूरी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री जरीना रोशन खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका 54 साल की उम्र में निधन हो गया। इस दुखद खबर के सामने आने के बाद टीवी स्टार्स श्रिति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है।  

शब्बीर और श्रिती ने इंस्टाग्राम पर जरीना के साथ फोटो शेयर करते हुए उनके साथ बिताए यादगार लम्हों को याद किया। श्रिती ने टूटे हुए दिल के साथ कैप्शन लिखा। वहीं, शब्बीर ने लिखा, 'ये चांद का रोशन चेहरा।' 

शो में नज़र आने वाले अनुराग शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, "हां, ये सच है। ये खबर बहुत हैरान करने वाली है। वो बहुत प्यारी और जिंदादिल थीं। इस उम्र में भी उनमें बहुत एनर्जी थीं। वो रील के साथ रियल लाइफ में भी बहुत स्ट्रॉन्ग थीं। हमने पिछले महीने एक साथ शूट किया था और अच्छा वक्त बिताया था। वो बिल्कुल ठीक थीं, लेकिन अचानक से ये खबर आ गई। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।"

जरीना रोशन खान ने एकता कपूर के हिट शो कुमकुम भाग्य के अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सहित कई सीरियल्स में काम किया था। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।