A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, शेयर की तस्वीरें

'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, शेयर की तस्वीरें

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

shikha singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिखा सिंह

कुमकुम भाग्य में आलिया का किरदार निभाने वाली शिखा सिंह जल्द ही मां बनने वाली हैं। शिखा अपने प्रेग्रेंसीहुड को काफी अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंन बेबी बंप फ्लॉंट करते हुए फोटोज शेयर की हैं। जिसमें उनका डॉग और पति साथ में नजर आ रहे हैं। 

शिखा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सिर्फ मम्मी और पापा ही क्यों मस्ती करें, मैं भी बड़ा भाई बनने वाला हूं।

कुछ दिनों पहले शिखा ने अपने डॉग का जन्मदिन मनाया था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- तुम चाहे कितने ही बड़े क्यों ना हो जाओ हमारे लिए हमारे पहले बच्चे रहोगे। गोकु सिंह शाह तुम हमारे पहले बच्चे हो और हमेशा ऐसा ही रहेगा।

शिखा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी इस जर्नी के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बीते महीने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शिखा ने कहा- जब मैं और करण फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रहे थे तो किसी ने नहीं सोचा था कि कोरोना वायरस महामारी पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लेगी। मैंने प्रोडक्शन हाउस को बताया था कि में अप्रैल के दौरान प्रेग्नेंसी की वजह से ब्रेक लूंगी और वह इस बात को मान गए थे। हालांकि इस महामारी की वजह से में मार्च से ही घर पर हूं।

उन्होंने आगे कहा- मेरे पति टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट हैं। वह मेरे लिए सफाई करने के लिए रोबोर्ट जैसी मशीन लेकर आए हैं जो फर्श को पूरी तरह से खुद साफ कर देता है। मैं अपने परिवार और डॉग के लिए खाना बनाती हूं। मेरी मम्मी और बहन हरियाणा से हमारे पास आने वाले थे मगर अब यह मुमकिन नहीं है। हम हॉस्पिटल और मेरे डॉक्टर के क्लीनिक के पास रहते हैं। वह हमे ऑनलाइन क्लास दे रहे हैं कि प्रेग्नेंसी में कैसे अपना ध्यान रखें।