A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या की शादी आज, देखिए मेहंदी सेरेमनी की UNSEEN pics, videos

'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या की शादी आज, देखिए मेहंदी सेरेमनी की UNSEEN pics, videos

कुंडली भाग्य में प्रीता की भूमिका के लिए जानी जाने वाली श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को दिल्ली के अंदाज होटल, एरोसिटी में नौसेना अधिकारी, राहुल शर्मा से शादी करेंगी। 

'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या की शादी आज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या की शादी आज

 

 

आज (16 नवंबर) को टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की शादी है। टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या दिल्ली में राहुल शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस और फॉलोवर्स के लिए अपनी खूबसूरत प्री वेडिंग तस्वीरें शेयर की हैं। कुंडली भाग्य अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी से अपना लुक साझा किया। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "सबसे आसान हाँ जो मैंने कभी कहा है!"

कई हस्तियों ने कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री को शादी के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। अंकिता लोखंडे ने लिखा, "बेबी बेबी, बधाई।" अर्जुन बिजलानी ने कहा, "बधाई हो दोस्त।" मौनी रॉय ने लिखा, "बधाई हो मेरे प्यार।"

अभिनेत्री को अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए खुद की एक शानदार तस्वीर साझा करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कुंडली भाग्य से श्रद्धा के सह-कलाकार अंजुम फकीह, सुप्रिया रैना शुक्ला, शशांक व्यास, हीना परमार, नेहा अधविक महाजन सहित अन्य श्रद्धा की भव्य शादी में शामिल होंगे।

उन्होंने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया और होने वाली दुल्हन श्रद्धा के साथ तस्वीरें साझा कीं। बालिका वधू अभिनेता ने लिखा, "आज आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। आप हमेशा सुंदर और खुश रहें! मैं आपको आपकी शादी के लिए शुभकामनाएं देता हूं!"

श्रद्धा के वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज-

श्रद्धा आज 16 नवंबर को दिल्ली के अंदाज होटल, एरोसिटी में नौसेना अधिकारी राहुल शर्मा से शादी करेंगी। इससे पहले, श्रद्धा के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का एक और वीडियो ऑनलाइन सामने आया था। यहां देखिए-