A
Hindi News मनोरंजन टीवी Inside Pics & Videos: 'कुंडली भाग्य' की श्रद्धा आर्या ने रचाई शादी, दूल्हे ने गोद में उठाकर की शानदार एंट्री

Inside Pics & Videos: 'कुंडली भाग्य' की श्रद्धा आर्या ने रचाई शादी, दूल्हे ने गोद में उठाकर की शानदार एंट्री

फैंस को श्रद्धा आर्या को दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेताब थे। कल 16 नवंबर को दिल्ली में श्रद्धा ने अपने बॉयफ्रेंड राहुल शर्मा संग शादी कर ली। यहां देखिए उनकी शादी की सभी वायरल तस्वीरें और वीडियो।

श्रद्धा आर्या ने रचाई शादी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्रद्धा आर्या ने रचाई शादी

Highlights

  • श्रद्धा आर्या ने दिल्ली में राहुल शर्मा से शादी की
  • राहुल शर्मा एक नेवी ऑफिसर हैं
  • श्रद्धा आर्या 'कुंडली भाग्य' टीवी शो में प्रीता के किरदार से मशहूर हुईं

प्रीता की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड राहुल शर्मा से शादी कर ली है। इस जोड़े ने 16 नवंबर को दिल्ली में शादी की और समारोह में उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुई। शादी से पहले एक्ट्रेस की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन- हल्दी, मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे थे। अब उनकी शादी की तस्वीरें और इनसाइड वीडियोज सामने आए हैं। 

श्रद्धा ने राहुल शर्मा से हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की। राहुल शर्मा एक नौसेना अधिकारी हैं। भव्य शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। एक वीडियो में जहां वो दिन शगना... गाने पर एंट्री लेती दिख रही हैं, वहीं एक वीडियो में उनके पति राहुल उन्हें गोद में उठाए दिख रहे हैं। एक वीडियो में श्रद्धा अपने पति का गाल खींचते दिख रही हैं। 

 श्रद्धा लाल के लहंगे में बेहद प्यारी लग रही थीं, साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी थी। मांग-टीका, नथनी के साथ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं दूसरी ओर, राहुल सफेद शेरवानी और लाल पगड़ी (साफा) पहने नजर आए। यहां देखें उनकी शादी की झलकियां-