A
Hindi News मनोरंजन टीवी डांस दीवाने के नए सीजन में बतौर जज नज़र आएंगी माधुरी दीक्षित, लॉकडाउन में यूं हो रहा है ऑडिशन

डांस दीवाने के नए सीजन में बतौर जज नज़र आएंगी माधुरी दीक्षित, लॉकडाउन में यूं हो रहा है ऑडिशन

देशव्यापी लॉकडाउन का हवाला देते हुए माधुरी दीक्षित ने फैंस से खास अपील की है।

<p>डांस दीवाने शो में...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM डांस दीवाने शो में बतौर जज नज़र आएंगी माधुरी दीक्षित

मुंबई: माधुरी दीक्षित रिएलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं। रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी। क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है।

देशव्यापी लॉकडाउन का हवाला देते हुए माधुरी ने कहा, "मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं कि हम 'डांस दीवाने' के एक और सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। यह सच है कि डांस हमेशा से मेरा स्ट्रेसबस्टर रहा है। यह किसी की मनोदशा को खुशनुमा करने में मदद करता है और मुझे यकीन है कि यह इस कठिन समय के दौरान देश भर में लाखों लोगों को प्रेरित कर रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन आप इस लॉकडाउन को खुद को बंद न करने दें। अपनी स्पीरिट को मजबूत रखें और डांस को अभिव्यक्ति का रूप दें। यदि आपको भी डांस को लेकर जुनून है और सफल होने का दृढ़ संकल्प है, तो अपने घर के एक कोने को चुनें और हमें अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए वीडियो भेजें और डांस के प्रति भारत की 'दीवानगी' को एक बार फिर से देखने के लिए मैं उत्सुक हूं।"

बता दें कि लॉकडाउन में माधुरी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं और अपने डांस के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।